ताज़ा खबर
 

गोविंदा के ‘आपके आ जाने से’ पर आम्रपाली दुबे का डांस, वायरल हो रहा वीडियो

आम्रपाली के इस डांस वीडियो ने 'डब्बू अंकल' की यादें ताजा कर दी हैं। जी हां, वहीं 'डब्बू अंकल' जिनका इस गाने पर डांस वीडियो कुछ ही दिनों पहले वायरल हुआ था। मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले 'डब्बू अंकल' ने इस डांस वीडियो से बड़ा नाम कमाया था।

Author Published on: August 1, 2018 3:31 PM
अभिनेत्री आम्रपाली दुबे।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री आम्रपाली दूबे ने बड़ा नाम कमाया है। भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव (निरहुआ) के साथ उनकी जोड़ी इस इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में शुमार है। निरहुआ ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। आम्रपाली दुबे के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। आम्रपाली दुबे इस वीडियो में गोविंदा के मशहुर गाने ‘आपके आ जाने से’ पर अपनी डांस का जलवा बिखेर रही हैं। निरहुआ अक्सर आम्रपाली दुबे के वीडियो इंस्टाग्राम से शेयर करते रहते हैं। इस वीडियो में आम्रपाली के डांस स्टेप ने धमाल मचा रखा है। वीडियो में आम्रपाली दुबे बेहद खुबसूरत नजर आ रही हैं।

आम्रपाली के इस डांस वीडियो ने ‘डब्बू अंकल’ की यादें ताजा कर दी हैं। जी हां, वहीं ‘डब्बू अंकल’ जिनका इस गाने पर डांस वीडियो कुछ ही दिनों पहले वायरल हुआ था। मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले ‘डब्बू अंकल’ ने इस डांस वीडियो से बड़ा नाम कमाया था। एक रियलिटी शो में ‘डब्बू अंकल’ ने गोविंदा के साथ डांस भी किया था। इस वीडियो में अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी ‘डब्बू अंकल’ के डांस स्टेप को दुहराते हुए नजर आ रही हैं। बहरहाल आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रेसपॉन्स मिला है।

View this post on Instagram

Aap Ke aa Jane se😍

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

देखिए कैसे कुछ दिनों पहले डब्बू अंकल ने इस गाने पर धमाल मचाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 3 अगस्त को रिलीज होगी भोजपुरी की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्म ‘नागराज’, इस कारण है खास
2 भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता के सवाल पर भड़के खेसारी लाल यादव, बोले- जल्दी हिट होने के लिए करते हैं ऐसा
3 ‘चली आना तू पान की दुकान पे’, भोजपुरी सिंगर का वो मशहूर गाना जो अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया