ताज़ा खबर
 

Akshara Singh के एक्सप्रेशन पर फिदा हुए फैंस, भोजपुरी स्टार को ड्रीम गर्ल बता रहे फॉलोवर्स

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू फिल्म 'सत्यमेव जयते' के साथ किया था। अक्षरा सिंह अभिनेत्री के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह। (फोटो सोर्स-वीडियो स्नैप शॉट)

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अदाकारा हैं। हाल ही में वह सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट से फैंस का दिल लूट रही हैं। अक्षरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह एक गाने पर रोमांटिक एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस ने इसको पोस्ट करते हुए लिखा- ‘आ बैठ मेरे पास।’ गाने के बैकग्राउंड में जीत फिल्म का एक गीत ‘तू धरती पर चाहे जहां भी रहेगी’ का अंतरा बज रहा है। इसी गाने पर वह शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह की पोस्ट पर फैन्स भी अपना प्यार लुटाते हुए उन्हें ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ-साथ ‘बेहद खूबसूरत ऐक्ट्रेस’ बता रहे हैं।

मालूम हो कि भोजपुरी फिल्मों की बेहतरीन अदाकारा अक्षरा सिंह अपनी गायकी और अभिनय के कारण दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। फिल्मों आलावा वह सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर फैंस से अपनी बातों को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपनी एक दिलकश तस्वीर के साथ शायरी पोस्ट की थी जिसको फैंस काफी पसंद किए थे। वह लिखीं थीं- ‘पढ़ लेते गर ख़ुद को इन आंखों में तुम, यूं शिकायतों से इश्क़ मियां करते न तुम’।

बता दें अक्षरा सिंह बेहतरीन सिंगर भी हैं। वह भोजपुरी में कई गाने गा चुकी हैं। पवन सिंह के साथ फिल्मों में उनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। वह पवन सिंह के साथ एक के बाद एक हिट फिल्में दे चकी हैं। इस कड़ी में ‘तबादला’, ‘संइया सुपरस्‍टार,’ ‘राजा दिलवाला,’ ‘सत्‍या’ और जैसी सुपरहिट फिल्‍में शामिल हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल अक्षरा सिंह की बैक-टू-बैक कई फिल्में आ रही हैं। फिल्म ‘गुंडे’, ‘जनम 2’, ‘मजनुआ’,’लव मैरिज’ और ‘विवाह’ जैसी फिल्मों में वह नजर आने वाली हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App