तो मैं बारात लेकर आती हूं कल…रानी चटर्जी ने दुल्हन बन कराया फोटोशूट तो आम्रपाली दुबे ने यूं किया कमेंट

रानी चटर्जी ने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वह दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भी रानी चटर्जी की तस्वीरों की तारीफें करती दिखाई दीं और कमेंट कर बारात लाने की भी बात कही.

Rani chatterjee, aamrapali dubey, anjana singhरानी चटर्जी ने ब्राइडल फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बेहद खुबसूरत लग रही हैं (Photo-Rani Chatterjee/Instagram)

‘ससुरा बड़ा पैसावाला’, ‘सीता’ और रानी नंबर 786 जैसी फिल्मों से सबका दिल जीत लेने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्हें भोजपुरी फिल्मों की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी कहा जाता है. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ रानी चटर्जी अपने स्टाइल और अंदाज को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. हाल ही में रानी चटर्जी ने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वह दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. अपने फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कीं, जिसे देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

वहीं, भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भी रानी चटर्जी की तस्वीरों की तारीफें करती दिखाई दीं. उन्होंने कमेंट कर बारात लाने की भी बात कही.

आम्रपाली दुबे ने की बारात लाने की बात- रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “एक लड़की में दो खूबी होना जरूरी है, क्लासी और शानदार.” अपनी तस्वीरों में रानी चटर्जी व्हाइट वेडिंग गाउन पहने दिखाई दे रही हैं. वहीं, हाथ में फूल लिये उनका पोज भी काफी खूबसूरत लग रहा है.

उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए आम्रपाली दुबे ने लिखा, “आप कल फ्री हैं क्या? तो मैं बारात लेकर आती हूं कल…” कमेंट में आम्रपाली दुबे ने हंसने वाले इमोजी भी साझा किये.

 

भोजपुरी कलाकारों ने बांधे तारीफों के पुल- आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह और एक्ट्रेस गुंजन पंत भी रानी चटर्जी की तस्वीरें देख तारीफें करने से नहीं रुकीं. उन्होंने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट किया, “खूबसूरत…” वहीं, एक्ट्रेस गुंजन पंत ने रानी चटर्जी की तारीफ करते हुए लिखा, “वाकई में बहुत खूबसूरत.” बता दें कि रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह दुल्हन का जोड़ा पहने अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दीं.

 

सोशल मीडिया यूजर ने भी की तारीफ- भोजपुरी कलाकारों से इतर सोशल मीडिया यूजर भी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की तारीफ करते नहीं रुके. रानी चटर्जी की फोटो पर कमेंट करते हुए भरत नाम के यूजर ने लिखा, ‘मैम आप बहुत अच्छी लग रही हैं.’ तो वहीं, पुष्पा नाम की एक फैन ने लिखा, “Wow बहुत ही खूबसूरत.”

 

एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने मनोज तिवारी के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के साथ कई अवॉर्ड भी जीते थे.

Next Stories
1 बच्चे से बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ‘मैं भी सिंगल, तू भी सिंगल…’ तो यूं मिला करारा जवाब
2 लोग मुझसे उम्मीद न करें कि मैं मां-भाभी के रोल में आऊं, पागलपंती होगी- पाखी हेगड़े ने किया दादी का रोल तो बोलीं रानी चटर्जी
3 जो भी अश्लील गाना बजाए, पकड़कर पीट देने की ज़रूरत, चाहे वो खेसारी…- बोले खेसारी लाल यादव
यह पढ़ा क्या?
X