ताज़ा खबर
 

Pawan Singh के साथ काजल राघवानी के डांस ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, 27 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज

Pawan Singh And Kajal Raghwani Bhojpuri Song Video: गाने के इस वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी का हॉट रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। पवन सिंह के 'भोजपुरिया राजा' का यह गाना साल 2016 में आया था।

पवन सिंह भोजपुरी के जाने माने एक्टर हैं। उनकी आने वाली फिल्म क्रेक फाइटर है।

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी के शाहरुख खान कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह का कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाता है। यूट्यूबू पर पवन सिंह के कई गाने हैं जिनकी व्यूज करोड़ों से उपर की है। ऐसा ही उनका एक गाना है जिसकी व्यूज की संख्या 27 करोड़ के पार पहुंच गई है। वह गाना है, ‘छलकता हमरो जवनिया ए राजा।’ इस गाने में काजल राघवानी भी हैं। गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी की केमेस्ट्री ने इसके हीट होने में बड़ी भूमिका निभाई है। जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी का यह पहला ऐसा गाना है जिसकी व्यूज की संख्या 27 करोड़ के पार पहुंची है। इस वीडियो में गाने की धून पर पवन सिंह और काजल राघवानी का हॉट रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

पवन सिंह के ‘भोजपुरिया राजा’ का यह गाना साल 2016 में आया था। यूट्यूब पर अपलोड होते ही कुछ ही घंटों में इस गाने पर लाखो के व्यूज आ गए थे। वहीं रिलीज होने के तीन साल बाद भी इस गाने की सोशल मीडिया पर धमक बरकरार है। अभी भी इसको सुनने वालों की तादात कम नहीं हुई है। यूपी-बिहार से लेकर झारखंड तक का कोई ऐसा ही शादी-ब्याह का मौका रहा हो जहां डीजे पर इसकी धून पर लोग ना थिरके हों।

इसके साथ ही पवन सिंह का निधि झा के साथ गाना ‘लुलिया का मांगेले’ और अक्षरा सिंह के साथ ‘झरवइया बिना झरेना’ भी यूट्यूब पर काफी बड़ी हीट साबित हुई थी। इसके ब्यूज भी 10 मिलियन के पार ही हैं। बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी के रोमांस एक्टर के तौर पर देखा जाता है। उनकी हर फिल्मों में रोमांस का पूट काफी बड़े स्तर पर रहता है। उनकी फिल्मों को देखने वालों का अलग ही दर्शक वर्ग है। बता दें कि क्रेक फाइटर पवन सिंह की हालिया फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ संचीता बनर्जी, निधि झा सहित चांदनी सिंह जैसी एक्ट्रेसेज ने काम किया है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App