ताज़ा खबर
 

लिट्टी-चोखा बेचा- मजदूरी की, अब भोजपुरी के सबसे डिमांडिंग एक्टर, जानें- खेसारी लाल यादव एक शो का कितना पैसा लेते हैं

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल ना सिर्फ फिल्मों में ही हिट हैं बल्कि उनके भोजपुरी गाने भी कई रिकॉर्ड बना चुके हैं। खेसारी लाल अपनी फिल्मों में खुद ही गाने भी गाते हैं।

bhojpuri actor khesari lal yadav, khesari lal yadav, movie, khesari lal fee, khesari lal yadav per movie fee, khesari lal yadav gana, khesari lal yadav bhojpuri song, actor khesari lal yadav, revealed his struggling period in bhojpuri film industry, खेसारी लाल की फीस, खेसारी लाल इतनी रकम लेते हैं मूवी के लिए,खेसारी लाल के चाचा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सभी भाईयों की शादी और बाकी के खर्च खेसारी ही उठाते हैं।

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। हालांकि खेसारी लाल (Khesari Lal) अपने कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उनकी जिंदगी काफी गरीबी में बीती। गुरबत के दिनों में खेसारी लाल ने ना सिर्फ अखंड कीर्तन, मजदूरी की बल्कि दिल्ली में ठेले पर लिट्टी-चोखा तक बेचे। लेकिन अपने हुनर और मेहनत के बुते खेसारी लाल ने वो सबकुछ हासिल किया जिसकी उनको भी कभी उम्मीद नहीं थी।

बात की जाए उनके प्रोफेशन लाइफ की तो आज भोजपुरी सिनेमा के सबसे चहेते एक्टर बन चुके हैं। लगातार बढ़ती फैन फॉलोइंग के चलते खेसारी लाल को भोजपुरी इंडस्ट्री के निर्देशक और निर्माता भी उनको अपनी फिल्मों में लेना चाहते हैं। क्योंकि किसी भी फिल्म में खेसारी लाल के होने भर से उसके हिट होने की गारंटी मान ली जाती है। यही वजह है कि खेसारी लाल आज भोजपुरी सिनेमा के महंगे एक्टर्स में शुमार हो चुके हैं।

बता दें, खेसारी लाल यादव एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपए तक की फीस लेते हैं। इतनी रकम लेने वाले एक्टर्स में खेसारी सबसे उपर के पायदान पर हैं। खेसारी लाल ना सिर्फ फिल्मों में ही हिट हैं बल्कि उनके भोजपुरी गाने भी कई रिकॉर्ड बना चुके हैं। खेसारी लाल अपनी फिल्मों में खुद ही गाने भी गाते हैं। खेसारी लाल को निर्देशक अपनी फिल्मों में इसलिए भी लेते हैं क्योंकि भोजपुरी एक्टर्स में सबसे अच्छे डांसर भी हैं। और अच्छी कॉमेडी भी कर लेते हैं।

खेसारी लाल फिल्मों, गानों से इतर स्टेज परफॉर्मेंस भी देते हैं। एक स्टेज शो के लिए खेसारी लाल 10 से 15 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं। हालांकि वे कहते हैं कि किसी के पास पैसे नहीं होते हैं तो फ्री में भी कार्यक्रम कर देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क लगाने की अपील कर रही थीं एक्ट्रेस, खुद ही लगाना भूलीं, हुईं ट्रोल
2 Bhojpuri Song Video: ‘दबा के दांत से ओढ़नी…’, खेसारी लाल का एक और गाना हुआ वायरल, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
3 सुनीता बेबी ने ‘बहू काले की’ गाने पर रिंकू फरमाना के बीच हुआ मुकाबला, खूब देखा जा रहा ये डांस वीडियो
IPL 2020
X