ताज़ा खबर
 

कभी भूखे पेट सोने वाले Ravi Kishan के पास आज है इतने करोड़ की जायदाद

Bhojpuri Actor Ravi Kishan: 2014 के चुनावी हलफनामें के अनुसार रविकिशन के पास 14 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है। इसके आलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू, फॉक्सवैगन पोलो, टोयोटा फॉर्च्यूनर, इनोवा, मर्सिडीज बेंज के साथ ऑडी ए6 लेकर 16 लाख की हार्लेडेविडसन जैसी महंगी बाइक भी है।

रविकिशन भोजपुरी के जाने माने एक्टर हैं। हाल ही में बीजेपी ज्वॉइन किया है।

Ravi Kishan: भोजपुरी के सुपरस्टार रविकिशन इस समय काफी चर्चा में हैं। रविकिशन के भाजपा की सदस्यता लेने के बाद उनके गोरखपुर से चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है। 250 से भी अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके रविकिशन आज भले ही करोड़ो की संपत्ति के मालिक हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी रहा जब उनके पास खाने तक के पैसे नहीं होते थे। बता दें कि रविकिशन का बॉलीवुड से भोजपुरी और राजनीति तक का सफर आसान नहीं रहा है। वह काफी संघर्षभरे रास्ते से होते हुए सुपरस्टार तक का सफर तय किया।

साल 1990 में रविकिशन अपने गांव जौनपुर से जब माया नगरी मुंबई आए तो कहीं से कुछ आसरा नहीं था। ना रहने का ठिकाना था ना ही जीवन यापन के लिए कुछ काम थे। उनके पास थे तो कुछ पैसे जो घर से लेकर आए थे। वो रकम भी इतनी नहीं थी कि उससे महीने भर का गुजारा हो जाए। वो रकम थी सिर्फ 500 रुपए, जिसे घर छोड़ते हुए उनकी मां ने उन्हें दिया था। रविकिशन मुंबई में काम ढूंढना शुरु किए तो फिल्मों की ओर रुख किए। छोटे-मोटे रोल के लिए भी काम नहीं मिल रहा था। इसके लिए भी उनको काफी रिजेक्शन झेलने पड़े थे।

यूं तो फिल्म पितांबर से अपने करियर की शुरुआत की लेकिन पहचान उनको सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से मिली। उसके बाद काजोल के साथ उधार की जिंदगी से होते हुए कई और हिंदी फिल्मों में काम किया लेकिन ख्याति उनको भोजपुरी फिल्मों ने दिलाई। भोजपुरी ने उनको इतना नाम और पैसा दिया कि वो एक सुपरस्टार का खिताब पा लिए। उनको भोजपुरी का अमिताभ बच्चन कहा जाने लगा। कभी सिर्फ 500 रुपए लेकर मुंबई आए रविकिशन के पाल आज 14 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है।

2014 के चुनावी हलफनामें के अनुसार इस रकम के आलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू, फॉक्सवैगन पोलो, टोयोटा फॉर्च्यूनर, इनोवा, मर्सिडीज बेंज के साथ ऑडी ए6 लेकर 16 लाख की हार्लेडेविडसन जैसी महंगी बाइक भी है। कभी दो रुपए का बड़ा पाव खाकर रात गुजार देने वाले रविकिशन आज एक फिल्म के लिए 50 लाख की मोटी रकम प्रोड्यूसरों से लेते हैं। बता दें कि रविकिशन इस समय चुनाव लड़ने को लेकर ज्यादा सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने उत्साह में कहा था, पाताल से भी चुनाव लड़ ले तो जीत जाएंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sheena Shahabadi नदिया के पार फेम ‘गुंजा’ की हैं बेटी, पति ने ही लीक कर दी थीं अश्लील तस्वीरें
2 ‘गोली मार के जान दे दूंगा’, जब मनोज तिवारी पर झल्ला गए रवि किशन
3 ‘नून रोटी खाएंगे जिंदगी यूं ही बिताएंगे’ पर खेसारी लाल यादव ने कपिल शर्मा के शो में जमाया रंग, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X