लॉलीपॉप हीरो समझते थे लोग, गाना ज्यादा डालो इसकी फिल्मों में..- पवन सिंह ने बताया कैसे बने रोमांटिक से एक्शन हीरो

पवन सिंह ने खुद इस बात का खुलासा किया कि शुरू में उन्हें रोमांटिक हीरो समझा जाता था और एक्शन नहीं करने दिया जाता था। निर्देशक कहते कि पवन सिंह की फिल्मों में ज्यादा गाने डालो…

pawan singh, bhojpuri cinema, pawan singh action film
पवन सिंह की एक्शन फ़िल्में लोगों को पसंद आती हैं (Photo-Pawan Singh Instagram)

भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले सिंगर और एक्टर पवन सिंह आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड के लोगों के साथ भी वो काम कर चुके हैं। हाल ही में म्यूजिक कंपोजर सलीम सुलेमान के साथ उनका होली गीत, ‘बबुनी तेरे रंग में’ रिलीज हुआ जिसे यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। पवन सिंह ने अपनी शुरुआत एक गायक के रूप में ही की थी।

जब उन्हें गानों से पहचान मिलने लगी तब एक्टिंग में भी उन्हें काम मिलने लगा। उन्हीं दिनों उनका गाना लॉलीपॉप लागेलू भी आया जो बड़ा हिट साबित हुआ। पवन सिंह शुरुआती फिल्मों में रोमांटिक किरदार ही निभाते थे। बल्कि गानों से उनकी छवि ऐसे बनी थी कि एक्शन फ़िल्में उन्हें मिलती ही नहीं थी। निर्देशक कहते कि पवन सिंह की फिल्मों में ज्यादा गाने डालो, एक्शन की जरूरत नहीं।

पवन सिंह ने खुद इस बात का खुलासा किया है। बिहार तक से बातचीत में उन्होंने बताया कि उन्हें शुरू में रोमांटिक हीरो समझा जाता था और एक्शन नहीं करने दिया जाता था। उन्होंने बताया, ‘शुरुआती दौर में जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री किया था तब मुझे लोग लॉलीपॉप हीरो पवन सिंह कहते थे। बिना मूंछ का चिकना, पवन सिंह के फिल्मों में गाना ज्यादा डालो कहते थे।’

 

पवन सिंह ने बताया कि उनकी इस रोमांटिक इमेज को एक्शन हीरो के इमेज के बदलने में निर्देशक रवि भूषण का सबसे बड़ा योगदान रहा है। रवि भूषण ने रवि किशन को लेकर पहली बार एक्शन फ़िल्म, ‘गुंडई राज’ बनाई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इसके बाद पवन सिंह ने कई एक्शन फिल्में की जैसे – गदर, तबादला, सत्या,जिद्दी आशिक, लोहा पहलवान, वांटेड आदि।

 

बाकी भोजपुरी कलाकारों की तरह ही पवन सिंह हर साल होली पर कोई गीत जरूर रिलीज करते हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर सलीम सुलेमान के साथ मिलकर होली गीत (बबुनी तेरे रंग में) बनाया है जिसे दर्शकों का शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है। पवन सिंह ने इस गाने में त्रिधा चौधरी के साथ जबरदस्त डांस किया है। त्रिधा चौधरी एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम में बॉबी देओल के साथ नजर आईं थीं।

पढें Bhojpuri समाचार (Bhojpuri News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट