ताज़ा खबर
 

मुंबई में फ्लैट और मर्सिडीज जैसी गाड़ियों के मालिक हैं भोजपुरी स्टार पवन सिंह, जीते हैं ऐसी ज़िंदगी

कार के अलावा पवन सिंह के पास मुंबई के लोखंडवाला में अपना फ्लैट भी है, जिसकी कीमत तीन करोड़ रुपए से अधिक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह अपनी हर फिल्म के लिए लगभग....

pawan singh, pawan singh songs, pawan singh lifestyleपवन सिंह अमीरों जैसी जीते हैं जिंदगी

भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर पवन मूल रूप से बिहार के आरा जिले के रहने वाले हैं। उनका गाने और अंदाज पूर्वांचल के लोगों को खासा पसंद आता है। पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत गानों से की थी, लेकिन एक्टर के तौर पर भी उन्होंने खूब नाम कमाया। पवन सिंह का ‘लॉलीपॉप लागेलू’ इतना फेमस हुआ कि उन्हें देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहचाना जाने लगा।

इसके अलावा पवन सिंह (Pawan Singh Video) का ‘सानिया कट नथुनिया जान मारेला’ गाना भी काफी फेमस हुआ था। कहते हैं कि इसी के बाद पवन को भोजपुरी फिल्मों के ऑफर आने लगे। जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया, और काफी सफल भी रहे। पवन सिंह ने ‘त्रिदेव’, ‘एक दूजे के लिए’, ‘संग्राम’, ‘जिद्दी’, ‘सरकार राज’, ‘वीर बलवान’, ‘गदर’, ‘सत्या’ और ‘चैलेंज’ जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया।

एक्टिंग और सिंगिंग के अलावा पवन को उनके लैविश लाइफस्टाइल और रईसी ठाट-बाट के लिए भी जाना जाता है। पवन सिंह को लग्जरी कारों का काफी शौक है, उनके पास एक नहीं बल्कि तीन कारें हैं। जिनमें, 78.58 लाख रुपए की मर्सिडीज बेंज GLE 250d, 32 लाख रुपए की टोयोटा फॉरच्यूनर और 15 लाख रूपया की महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसी महंगी गाड़ियां हैं। पवन सिंह की ‘मर्सिडीज बेंज GLE 250d कार पूरी तरह से ऑटोमेटिक है।

कार के अलावा पवन सिंह के पास मुंबई के लोखंडवाला में अपना फ्लैट भी है, जिसकी कीमत तीन करोड़ रुपए से अधिक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह अपनी हर फिल्म के लिए लगभग 50 से 60 लाख रुपए फीस लेते हैं। इसके अलावा अपने गानों के ज़रिए भी खूब कमाई करते हैं। पवन सिंह की कमाई का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें स्टेज शो करने के लिए दुबई समेत कई देशों में बुलाया जाता है।

हाल मे ही ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए पवन सिंह के भोजपुरी होली गाने को रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए थे, जो भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

Next Stories
1 सपना चौधरी ने हाथ में तमंचा लेकर दिखाया जबरदस्त अंदाज, Video पोस्ट कर बोलीं- उठो नारियों…
2 चिंटूआन सब के बकवास से कुछ न होई- बजरंग दल ने किया ‘वैलेंटाइन डे’ के विरोध में प्रदर्शन तो बोले खेसारी लाल यादव
3 ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’- गुलाबी ड्रेस पहन जमकर थिरक रहीं आम्रपाली दुबे, ये एक्टर बनना चाहता हैं भोजपुरी एक्ट्रेस का ‘बॉयफ्रेंड’!
ये पढ़ा क्या?
X