scorecardresearch

होटल के कमरे में रवि किशन की वो हरकत देख घबरा गए थे खेसारी लाल यादव, पहुंच गए थे निरहुआ के पास

कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन में भोजपुरी एक्टर्स ने कई मजेदार किस्से सनाए थे। सबसे ज्यादा रवि किशन की बातें हुईं।

होटल के कमरे में रवि किशन की वो हरकत देख घबरा गए थे खेसारी लाल यादव, पहुंच गए थे निरहुआ के पास
खेसारी लाल और रवि किशन (फाइल फोटो)

दुनियाभर में मशहूर ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीजन में भोजपुरी इंडसट्री के सुपरस्टार खेलारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ एक्ट्रेस रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे गेस्ट बनकर पहुंची थीं। इस दौनान इन भोजपुरी स्टार्स ने कई मजेदार किस्से साझा किए। खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के बारे कई मजेदा बातें बताईं। उन्होंने कहा कि एक बार होटल के कमरे में वो रवि किशन की एक हरकत से बहुत डर गए थे।

रवि से डर भाग गए थे खेसारी

खेसाली लाल ने बताया एक बार वो होटल के कमरे में अकेले बैठे थे और रवि जी बनियान पहने हुए अचानक बाथरूम से बाहर आए। रवि खुद के गाल और छाती पर हाथ मारते हुए चिल्लाने लगे। खेसारी ने कहा,”मैं डर गया, मुझे लगा कि उन्हें कोई भूत पकड़ लिया है। मैं बाहर गया और इनसे (निरहुआ) बोला कि रवि भैया को कुछ हो गया है, उनकी तबीयत ठीक नहीं है। तब इन्होंने मुझे बताया कि वो उनका स्टाइल है वो इसी तरह करते हैं।”

रवि किशन पाताल से चुनाव लड़ रहे हैं

खेसारी के अलावा दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भी रवि किशन से जुड़े कुछ किस्से सुनाए। खेसारी लाल ने कहा कि अभी तो रवि किशन पाताल से चुनाव लड़ रहे हैं। इसपर निरहुआ ने बताया कि कुछ दिन पहले भाजपा ज्वाइन करने के बाद रवि भैया से पूछा गया कि कहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं? तो रवि भैया ने कहा पाताल से भी चुनाव लड़ा दें तो मैं जीत जाऊंगा। अब लोग ढूंढ रहे हैं कि पाताल के किस जगह से चुनाव लड़ाया जाए।

इसके अलावा खेसारी लाल ने मनोज तिवारी और रवि किशन से जुड़े भी किस्से बताए। दिनेश लाल यादव ने फिल्म‘गंगा जमुना सरस्वती की शूटिंग के किस्से भी बताए। दिनेश ने बताया कि मनोज तिवारी और रवि किशन के लड़ाई का एक सीन था और सभी लोग उसे मॉनिटर पर देख रहे थे। मनोज तिवारी सीन के बीच रवि किशन को समझाने लगे कि तू जब इधर से आता है न तो मैं तेरो को उधर से धक्का दूंगा। बस मनोज की ये बात सुन रवि किशन को गुस्सा आ गया और वो मनोज से बोले-एक मिनट, मैंने बाबू तुमको कभी कहा कि तार सप्तक में गाओ, खड़ज में गाओ, नहीं कहा ना, मेरे को एक्टिंग मत सिखाना नहीं तो मैं अभी गोली मार कर मर जाऊंगा।

पढें Bhojpuri (Bhojpuri News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 29-08-2022 at 10:08:16 am
अपडेट