scorecardresearch

जो भी अश्लील गाना बजाए, पकड़कर पीट देने की ज़रूरत, चाहे वो खेसारी…- बोले खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव ने अश्लील गानों पर कहा है कि जो लोग ऐसे गाने बजाते हैं, उन्हें पकड़कर पीटना चाहिए। उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर लोग ऐसे गाने सुनना छोड़ देंगे तो वो ऐसे गाने बनाना बंद कर देंगे।

khesari lal yadav, bhojpuri songs, khesari lal yadav on bhojpuri songs
खेसारी लाल यादव बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं (Photo-Khesari Lal Yadav/Instagram)

भोजपुरी फिल्मों और खासकर गानों पर अश्लीलता के आरोप लगते रहे हैं। भोजपुरी कलाकार भी आए दिन इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव ने अश्लील गानों पर हाल ही में कहा है कि जो लोग ऐसे गाने बजाते हैं, उन्हें पकड़कर पीटना चाहिए। उन्होंने कहा कि चाहे उनका ही गाना क्यों न हो अगर अश्लील है तो बजाने वाले को पीटना चाहिए। उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर लोग ऐसे गाने सुनना छोड़ देंगे तो वो ऐसे गाने बनाना बंद कर देंगे।

एक मीडिया प्लेटफॉर्म से बातचीत में खेसारी लाल यादव ने कहा, ‘अश्लील गाने वालों की संख्या ज्यादा है और उसे सुनने वालों की संख्या भी बहुत है। अगर फटा जींस बेचना बंद हो जाए तो हम खरीदना बंद कर देंगे, कल से बनना बंद हो जाएगा। सबसे बड़ी बात है कि जहां भी अश्लील गाना… चाहे वो खेसारी लाल यादव हो या दुनिया का कोई भी स्टार हो.. अगर अश्लील गाना बज रहा है तो बजाने वाले को तुरंत पकड़कर पीट देने की जरूरत है।’

खेसारी लाल ने आगे कहा, ‘कोई भी ऐसे गाने बजाए, उस पर सवाल उठाने की जरूरत है। जब बजना बंद होगा तब शायद मुझे भी समझ में आ जाएगा और मेरे आगे- पीछे वालों को भी समझ में आ जाएगा। ये बहुत जरूरी है।’

 

खेसारी लाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत भी गानों से ही की थी और उनके कुछ गानों पर भी अश्लीलता के आरोप लगते हैं। खेसारी अपने बेबाक बयानों के कारण कई बार विवादों में भी पड़ जाते हैं। कुछ समय पहले काजल राघवानी और उनके बीच हुए विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। एक स्टेज शो के दौरान खेसारी ने कह दिया था कि काजल बेवफ़ा है।

 

खेसारी ने यह भी कहा था कि वो आगे कभी काजल के साथ काम नहीं करेंगे। इस पर काजल राघवानी ने कहा था कि खेसारी उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि खेसारी ने बाद में माफ़ी मांगते हुए काजल को बेहतरीन अभिनेत्री बताया था और कहा था कि वो उनके साथ जरूर काम करेंगे।

पढें Bhojpuri (Bhojpuri News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X