ताज़ा खबर
 

भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता के सवाल पर भड़के खेसारी लाल यादव, बोले- जल्दी हिट होने के लिए करते हैं ऐसा

एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत करते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि जो अभिनेता फिल्मों में अश्लीलता फैलाते हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए। इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव ने अपने प्रशंसकों से अपील भी की कि वो अश्लील भोजपुरी फिल्मों और गानों का बहिष्कार करें।

Author Published on: July 31, 2018 12:17 PM
भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ।

भोजपुरी फिल्मों या गानों में अक्सर अश्लीलता और फूहड़पन परोसे जाने को लेकर बहस होती रहती है। इस फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार खेसारी लाल यादव का कहना है कि जल्दी हिट होने के लिए कुछ लोग ऐसा करते हैं। भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता के सवाल पर खेसारी लाल यादव ने बेबाकी से अपनी राय रखी है। खेसारी लाल यादव ने कहा है कि सभी भोजपुरी फिल्में अश्लील नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जिन कलाकारों ने इस फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है वो अपनी फिल्मों के सहारे अश्लीलता फैलाने में यकीन नहीं करते हैं।

एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत करते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि जो अभिनेता फिल्मों में अश्लीलता फैलाते हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए। इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव ने अपने प्रशंसकों से अपील भी की कि वो अश्लील भोजपुरी फिल्मों और गानों का बहिष्कार करें। इस बातचीत के दौरान खेसारी लाल यादव ने कहा कि वो साफ-सुथरा मनोरंजन करने में यकीन करते हैं उनका परिवार भी कई बार थियेटरों में जाकर फिल्में देखता है।

बहरहाल आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म का नाम ‘संघर्ष’ है। इस फिल्म में अभिनेत्री काजल राघवानी खेसारी लाल यादव के साथ अपना जलवा बिखेरेंगी। इस फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। एक हफ्ते के अंदर करीब 2.5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने यू-ट्यूब पर फिल्म के इस ट्रेलर को देखा है। इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है। 24 अगस्त को यह फिल्म सिने पर्दे पर रिलीज होगी। कभी दिल्ली की सड़कों पर लिट्टी-चोखा बेचने से लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाने तक खेसारी लाल यादव ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है।

देखें वीडियो –

Next Stories
1 ‘चली आना तू पान की दुकान पे’, भोजपुरी सिंगर का वो मशहूर गाना जो अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया
2 पवन सिंह के सवाल पर देखिए क्या बोलीं अक्षरा, कभी जोरों पर थी अफेयर की चर्चा
3 पवन सिंह के ‘लॉलीपॉप लागेलू’ में अपने जलवे दिखाएंगी भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह
ये पढ़ा क्या?
X