ताज़ा खबर
 

VIDEO : ‘किरिया खा के कहिले’, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का यह गाना

एक खास बात यह भी है कि इस गाने में भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव स्टेज पर परफॉरमेंस देते हुए नजर आ रहे हैं। यहां आपको याद दिला दें कि कुछ ही दिनों पहले खेसारी लाल यादव का एक और गाना 'ठीक है' ने इंटरनेट पर धमाल मचाया था।

खेसारी लाल यादव का यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब)

भोजपुरी के मशहूर अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव का नया गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी गाना ‘किरिया खा के कहिले’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को बीते 21 नवंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। रिलीज के 24 घंटे के अंदर इस गाने को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिले। इस गाने में रितु सिंह और यश मिश्रा भी नजर आ रहे है।

एक खास बात यह भी है कि इस गाने में भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव स्टेज पर परफॉरमेंस देते हुए नजर आ रहे हैं। यहां आपको याद दिला दें कि कुछ ही दिनों पहले खेसारी लाल यादव का एक और गाना ‘ठीक है’ ने इंटरनेट पर धमाल मचाया था। यह गाना आते ही लोगों के जुबान पर चढ़ गया था। अब इस अभिनेता और सिंगर के नए गाने को भी इंटरनेट पर अच्छा रेसपॉन्स मिल रहा है।

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार किए जाते हैं। अब तक उन्होंने कई हिट फिल्मे दी हैं। खेसारी लाल इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘कुली नंबर वन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। खेसारी लाल यादव के प्रशंसक उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Next Stories
1 ‘लॉलीपॉप लागेलू’ ने पवन सिंह को बना दिया था स्टार, एक बार फिर हो रहा वायरल
2 भोजपुरी सिंगर पवन सिंह पर चले पत्थर, स्टेज पर पहुंचते ही शुरू हो गया हमला
3 भोजपुरी अभिनेत्री काजल रघवानी के बाद अब आम्रपाली दूबे का छठ गीत हो रहा वायरल, मिले 12 लाख से ज्यादा व्यूज
ये पढ़ा क्या?
X