क्यों आमने-सामने हैं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी? जानिये पूरा मामला

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच का विवाद अभी ख़त्म होता नहीं दिख रहा। उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक आज रिलीज़ किया गया लेकिन काजल वहां मौजूद नहीं थीं।

khesari lal yadav, kajal raghwani, bhojpuri cinema
खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को खूब पसंद आती है (File Photo)

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी के बीच का झगड़ा ख़त्म होता नहीं दिख रहा। आज दोनों की फिल्म, ‘लिट्टी चोखा’ का फर्स्ट लुक मुंबई में रिलीज़ किया गया जहां खेसारी लाल तो मौजूद थे लेकिन काजल नहीं। हालांकि खेसारी ने उनकी अनुपस्थिति पर कहा कि वो शहर में नहीं हैं। दोनों का विवाद तब सामने आया जब खेसारी लाल यादव ने यह कहना शुरू किया कि काजल ने उन्हें धोखा दिया।

उन्होंने एक स्टेज शो के दौरान कहा, ‘शायद अब आप लोगों को काजल जी और मेरी फ़िल्में साथ में देखने को नहीं मिलेगी। उनका अलग रास्ता है, मेरा अलग रास्ता है। बहुत तकलीफ़ दिया है उसने मुझे।’ खेसारी का इस तरह से लोगों के बीच स्टेज पर आकर बोलना काजल राघवानी को रास नहीं आया और उन्होंने भी कई इंटरव्यूज में अपना गुस्सा जाहिर किया। उनका कहना है कि खेसारी लाल यादव उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

काजल ने यह भी कहा कि उनके स्टारडम में खेसारी लाल का कोई हाथ नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, ‘मेरे स्टारडम में पवन सिंह का योगदान है, उन्हीं के साथ फिल्मों और गानों ने मुझे हिट किया। मैं ये नहीं कहूंगी कि खेसारी जी की वजह से मेरा स्टारडम आया है मैं कहूंगी कि पवन सिंह की वजह से मेरा स्टारडम आया है।’

उन्होंने खेसारी लाल यादव पर बोलते हुए कहा, ‘मुझे ये समझ नहीं आ रहा कि ये क्यों इतना उछल रहे हैं और हर जगह लाउडस्पीकर में बोल रहे हैं कि मैं उनके साथ काम नहीं करूंगा। नफ़रत तो सिर्फ मुझसे हो रही है क्योंकि जिस तरह से वो हर जगह बोल रहे हैं और मुझे गलत तरीके से हर जगह प्रेजेंट कर रहे हैं। इस वजह से लोग मेरे पीछे पड़े हैं। वज़ह ये भी है कि मैं गुजराती हूं। मैं गुजराती हूं लेकिन सबसे ज़्यादा इंसानियत है मेरे अंदर।’

 

काजल ने आगे बताया, ‘मैं भी इवेंट्स में जाती हूं लेकिन मैंने कभी किसी का नाम नहीं लिया न ही कभी ये बोला कि खेसारी ने मुझे धोखा दिया। अगर मैं ये बोलना शुरू करूं कि खेसारी ने मुझे धोखा दिया है तो फिर बहुत सी बातें बन सकती है।’ काजल से जब ये पूछा गया कि क्या वो खेसारी के साथ फिल्म, ‘लिट्टी चोखा’ का प्रमोशन करेंगी तो उन्होंने कहा कि वो बहुत प्रोफेशनल हैं और वो ऐसा जरूर करेंगी।

 

बहरहाल, दोनों के बीच का विवाद अभी खत्म होता नहीं दिख रहा। उनकी फिल्म, ‘लिट्टी चोखा’ 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी बिहार यूपी की शोषित जातियों के उत्पीड़न पर आधारित है।

पढें Bhojpuri समाचार (Bhojpuri News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट