bhojpuri actor dinesh lal yadav nirahua share romantic video with amrapali dubey -निरहुआ चलल लंदन: दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली दुबे के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

निरहुआ चलल लंदन: दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली दुबे के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की सबसे हिट जोड़ियों की लिस्ट में शुमार है। इस जोड़ी ने भोजपुरी दर्शकों का अब तक खूब मनोरंजन किया है। दर्शकों ने भी रुपहले पर्दे की इस जोड़ी पर दिल खोल कर प्यार बरसाया है।

भोजपुरी अभिनेता ‘निरहुआ’ और अभिनेत्री आम्रपाली दूबे फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। निरहुआ ने खुद यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। दरअसल यह वीडियो है इस जोड़ी की आने वाली फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया एक गाना बेहद पॉपुलर हुआ है। लोग इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के रोमांस को बेहद पसंद कर रहे हैं। गाने में फिल्माया गया लोकेशन भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

कार्तिकेय शुक्ला नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘शानदार गीत, शानदार गायन और शायद भोजपुरी फिल्मों की अब तक की सबसे बेहतरीन लोकेशन।’ एक प्रशंसक ने निरहुआ से पूछा कि ‘भईया कब तक रिलीज होगी मूवी सबसे पहला शो मेरा होगा।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘इस गाने का काफी दिनों से इंतजार कर रहा था।’ कई लोगों ने यहां इस जोड़ी की प्रशंसा करते हुए निरहुआ को उनके आने वाली फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

Coming soon #nirahuachalallondon @dineshlalyadav @aamrapali1101

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की सबसे हिट जोड़ियों की लिस्ट में शुमार है। इस जोड़ी ने भोजपुरी दर्शकों का अब तक खूब मनोरंजन किया है। दर्शकों ने भी रुपहले पर्दे की इस जोड़ी पर दिल खोल कर प्यार बरसाया है। हाल ही में आयोजित हुए अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह में भी यह जोड़ी छाई रही। निरहुआ को इस अवार्ड समारोह में जहां बेस्ट भोजपुरी एक्टर का अवार्ड मिला था वहीं आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक के अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App