ताज़ा खबर
 

बिजी शेड्यूल के बावजूद भी ऐसे खुद को फिट रखते हैं ‘निरहुआ’- जानें क्या है उनका डेली रूटीन

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अपने सुबह की शुरुआत नारियल पानी से करते हैं। वो खुद को फिट रखने के लिए हर खाने के बाद ग्रीन टी पीते हैं और रोजाना योगासन करते हैं।

dinesh lal yadav nirahua, dinesh lal yadav fitness, nirahua lifestyleदिनेश लाल यादव निरहुआ बेहद फिट दिखते हैं (Photo-Nirahua/Instagram)

भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को लेकर एक अच्छी खबर आ रही है कि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। दिनेश लाल यादव भोजपुरी के ऐसे अभिनेता हैं जो बिजी शेड्यूल के बावजूद भी खुद को काफी फिट रखते हैं। 42 वर्षीय अभिनेता ने कुछ दिनों पहले अपने डेली रूटीन से जुड़ी जानकारी साझा की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि वो हर रोज सुबह 5 बजे उठ जाते हैं और ठीक 7 बजे अपने शूट पर होते हैं।

दिनेश लाल यादव ने वेलनेस टीवी से बातचीत में कहा कि वो अपने हर खाने के बाद ग्रीन टी जरूर पीते हैं। अपने डेली रूटीन के बारे में उन्होंने बताया, ‘मैं सुबह 5 बजे उठता हूं क्योंकि 7 बजे मुझे सेट पर पहुंचना होता है। मैं हमेशा सेट पर समय से पहुंचना चाहता हूं इसलिए समय से उठता हूं। सुबह- सुबह खाली पेट मैं एक नारियल पानी पीता हूं।’

निरहुआ ने आगे बताया, ‘सेट पर पहुंचकर मैं भिगोए हुए चने मूंग दाल में मिर्ची, प्याज अदरक काटकर खाता हूं। इसके बाद प्रोटीन पीटा हूं। दोपहर में दाल, चावल, रोटी सब्जी खाता हूं। शाम को मैं कुछ बादाम और अखरोट खाता हूं। हर खाने के बाद मैं ग्रीन टी जरूर पीता हूं। रात को मैं कोशिश करता हूं कि खाना न खाऊं लेकिन अगर भूख लगती है तो एक दो रोटी और सब्जी खाता हूं।’

 

निरहुआ ने बताया कि वो खुद को ऊर्जावान बनाए रखने के लिए पर्याप्त नींद लेते हैं। खाली वक्त में वो घर की सफाई करते हैं और बाथरूम आदि भी साफ करते हैं। फिट रहने के लिए वो योग करते हैं वो जब भी वक्त मिलता है जिम जरूर जाते हैं।

 

दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी के श्रेष्ठ अभिनेताओं में गिने जाते हैं। आम्रपाली दुबे के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है। उन्होंने फिल्म चलत मुसाफिर मोह लियो रे फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2008 में आई फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने पाखी हेगड़े के साथ काम किया था।

Next Stories
1 दुश्मन तो बहुत पहले से पाल रखे हैं मैंने- अक्षरा सिंह ने अफेयर्स की खबरों पर दिया जवाब, शादी के सवाल पर कही ये बात
2 एक लीटर दूध में आधा लीटर पानी मिलाते थे खेसारी, 10 रुपए कमाने के लिए निकाली थी तरकीब
3 जब निरहुआ का नाम नहीं ले पाए एंकर, कहा दिया था ‘नेहरुआ’, आम्रपाली को भी ‘आमवाली’ बुलाते थे लोग
यह पढ़ा क्या?
X