ताज़ा खबर
 

नवरात्रि में आते ही छा गया खेसारी लाल यादव का ‘नीमिया के छांव’, 25 लाख से ज्यादा ने देखा

Navratri Song 2018: इंटरनेट पर खेसारी लाल यादव का यह गीत इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर इस गीत को अब तक 25 लाख से ज्याद व्यूज मिल चुके हैं। 'नीमिया के छांव' गीत के लिरिक्स प्यारे लाल कवि जी और आजाद सिंह ने लिखे हैं। गाने में म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है।

खेसारी लाल यादव का यह गाना लोगों को काफी पसंद आया है। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीशॉट, यूट्यूब)

Navratri Song 2018: देश भर में नवरात्र को लेकर हर्ष-उल्लास का माहौल है। आज मां के दूसरे रूप की पूजा की जा रही है। घरों और पूजा-पंडालों में लोग मां की अराधना में डूब गए हैं। नवरात्र के इस पावन अवसर पर घरों और पंडालों में कई तरह के भक्ति गीत भी बजाए जा रहे हैं। कई भोजपुरी भक्ति गीत भी लोगों के बीच काफी मशहूर हुए हैं। भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के गीत ‘नीमिया के छांव’ की इस वक्त धूम मची हुई है। यह भोजपुरी भक्ति गीत लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इंटरनेट पर खेसारी लाल यादव का यह गीत इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर इस गीत को अब तक 25 लाख से ज्याद व्यूज मिल चुके हैं। ‘नीमिया के छांव’ गीत के लिरिक्स प्यारे लाल कवि जी और आजाद सिंह ने लिखे हैं। गाने में म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है। भक्ति के रस में सराबोर इस गाने में माता दुर्गा की अराधना की गई है और उनसे लोगों पर कृपा बरसाने की अपील की गई है। जी म्यूजिक कंपनी ने इस गाने को 7 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज किया है। इस वीडियो के प्रोड्यूसर सोनी पांडे हैं।

देखें वीडियो:

आपको बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक और भक्ति गीत इंटरनेट पर वायरल हुआ था। ‘रुनझुन बाजे पैजनियां’ गीत को लोगों ने पहले काफी पसंद किया था। इस वीडियो में अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव ने मां दुर्गा की मूर्ति के सामने नृत्य भी किया है।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App