ताज़ा खबर
 

आम्रपाली दुबे से पहले निरहुआ का इस एक्ट्रेस से जोड़ा जाता था नाम, दिनेश लाल की पत्नी तक समझते थे लोग

पाखी हेगड़े को भोजपुरी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है। पाखी ने साल 2008 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी नंबर वन’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

आम्रपाली दुबे से पहले निरहुआ का नाम पाखी हेगड़े से जोड़ा जाता था।

भोजपुरी सिनेमा में जोड़ियों का शुरू से ही बोलबाला रहा है। खेसारी लाल की काजल राघवानी से, तो पवन सिंह की अक्षरा सिंह से (अब ये जोड़ी टूट चुकी है)। और निरहुआ की आम्रपाली दुबे संग जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी में शुमार होती है। निरहुआ की आम्रपाली दुबे संग जोड़ी ना सिर्फ पर्दे तक सीमित है बल्कि फैंस के बीच भी ये काफी लोकप्रिय हैं। दोनों के चाहने वाले तो यहां तक समझते हैं कि निरहुआ का आम्रपाली दुबे संग अफेयर है। हालांकि दोनों ने इसे महज अफवाह ही बताया है।

बता दें ये पहला मौका नहीं जब निरहुआ का नाम किसी एक्ट्रेस संंग जोड़ा जाता है। इससे पहले भी दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम भोजपुरी सिनेमा की हिट एक्ट्रेस पाखी हेगड़े संग जोड़ा जा चुका है। दोनों ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि पब्लिक स्पेस में भी एक साथ नजर आते थे। यही वजह रहा कि दोनों को लोग पति पत्नी मान बैठते थे।

करियर के शुरुआती दिनों में निरहुआ ने पाखी हेगड़े संग कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी सिनेमाघरों में धमाल मचा देती थी। एक वक्त ऐसा था जब प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की पहली पसंद पाखी और निरहुआ ही होते थे। फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री को लोग इतना पसंद करते थे कि रियल लाइफ में भी उन्हें पति-पत्नी समझने लगे थे।

बता दें, पाखी हेगड़े को भोजपुरी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है। पाखी ने साल 2008 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी नंबर वन’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वो दिनेश लाल यादव के साथ नजर आई थीं। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। इससे पहले पाखी ने दूरदर्शन के शो ‘मैं बनूंगी मिस इंडिया’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। पाखी को भोजपुरी फिल्मों की श्रीदवी कहा जाता है।

पाखी ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी भोजपुरी फिल्म ‘गंगा देवी आई थीं’ में काम किया है। इसके अलावा पाखी ने मनोज तिवारी, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे बड़े भोजपुरी अभिनेताओं के साथ काम किया है। पाखी को आज भी इस फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल किया जाता है। जानकारी के मुताबिक पाखी एक फिल्म के लिए 10 लाख रुपये तक फीस लेती थीं। हालांकि इन दिनों वह फिल्मों से दूरी बनाई हुई हैं।

 

Next Stories
1 जब हम सिंगर थे ये कुछ समझता ही नहीं था, मनोज तिवारी ने रवि किशन संग विवादों की बताई वजह
2 Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘देख गारी मत द’ रिलीज, 86 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
3 निरहुआ को आज भी सपने में पीटते हैं उनके पिता, भोजपुरी स्टार ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X