ताज़ा खबर
 

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह पर चले पत्थर, स्टेज पर पहुंचते ही शुरू हो गया हमला

अचानक हुए इस हमले से पवन सिंह और उनके साथ सफर कर रहे अन्य लोग घबरा गए। हमले के बाद सुरक्षाकर्मियों ने फुर्ती दिखाते हुए पवन सिंह को सुरक्षा घेरे में ले लिया। इस हमले में पवन सिंह बाल-बाल बच गए।

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह पर हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक बीते 10 नवंबर को पवन सिंह पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त पवन सिंह बिहार के बक्सर जिले के डुमराव में मौजूद थे उसी वक्त उनपर हमला हुआ। पवन सिंह यहां एक स्टेज शो करने आए थे। लेकिन शो के दौरान पवन सिंह के स्टेज पर पहुंचते ही उपद्रवियों ने पवन सिंह तथा उनकी टीम पर हमला बोल दिया। अचानक हुए इस हमले से पवन सिंह और उनके साथ सफर कर रहे अन्य लोग घबरा गए। हमले के बाद सुरक्षाकर्मियों ने फुर्ती दिखाते हुए पवन सिंह को सुरक्षा घेरे में ले लिया। इस हमले में पवन सिंह बाल-बाल बच गए।

दरअसल यहां कुछ असामाजिक तत्वों ने पवन सिंह तथा उनकी टीम की गाड़ी को अचानक निशाने पर ले लिया। उपद्रवियों ने पवन सिंह तथा उनकी टीम मेंबर्स की गाड़ियों पर जमकर पथराव किया है। इस पथराव में कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। कुछ लोगों को हल्की-फुल्की चोटें भी आई हैं। हालांकि इस हमले में पवन सिंह बाल-बाल बच गए। बाद में पवन सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस हमले के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की।

उन्होंने कहा कि ‘हम कलाकार हैं। हमलोगों का कोई जाति या धर्म नहीं होता। हम सभी लोगों में विश्वास करते हैं। हम किसी पर भी आरोप लगाने में विश्वास नहीं करते। प्रशंसकों से मिलने वाला प्यार और स्नेह हमारी सबसे बड़ी ताकत है। हालांकि नफऱत करने वाले लोग मुश्किलें पैदा करना चाहते हैं। हमलोग आज भी अपने प्रशंसकों से मिलना और उनका मनोरंजन करना पसंद करते हैं।’

बहरहाल आपको याद दिला दें कि कुछ ही दिनों पहले भोजपुरी फिल्मों के एक और स्टार खेसारी लाल यादव पर भी नालंदा में हमला हुआ था। खेसारी लाल यादव नालंदा में शहीदों के सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे लेकिन यहां उपद्रवियों ने उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया था। खेसारी लाल यादव इस हमले में बाल-बाल बचे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App