ताज़ा खबर
 

क्लासमेट से शादी करना चाहती थीं आम्रपाली दुबे, हुआ कुछ ऐसा कि टूट गया भोजपुरी एक्ट्रेस का सपना; इंटरव्यू में खोला राज

आम्रपाली दुबे अपने क्लासमेट से शादी करना चाहती थीं। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान किया था। लेकिन यह सपना उनका पूरा नहीं हो पाया था।

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (फोटो क्रेडिट- आम्रपाली दुबे इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आम्रपाली दुबे को उनके काम को लेकर भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहा जाता है। वह भोजपुरी सिनेमा की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में भी शामिल हैं। यूं तो भोजपुरी सिनेमा में आकर आम्रपाली दुबे ने अपने कई सपने पूरे किए, लेकिन उनका एक सपना बचपन में ही टूट गया था। दरअसल, आम्रपाली दुबे अपने क्लासमेट से शादी करना चाहती थीं। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान किया था।

आम्रपाली दुबे ने इंटरव्यू के दौरान अपने स्कूल से जुड़ा किस्सा साझा किया। उन्होंने कहा, “मुंबई की बारिश को सबसे रोमांटिक माना जाता है, लोग कहते हैं कि मुंबई की बारिश में लोगों को प्यार हो जाता है। लेकिन मुझे मुंबई की बारिश बहुत ही ज्यादा घटिया लगती है।” इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने स्कूल से जुड़ी बातें बताईं।

आम्रपाली दुबे ने कहा, “मैं स्कूल में एक लड़के को बहुत पसंद करती थी, मैं उसका नाम नहीं लुंगी, क्योंकि वह मेरा बहुत ही अच्छा दोस्त है। हम एक साल तक एक ही क्लास में थे और उसी साल में वह मुझे बहुत ही ज्यादा पसंद आ गया था। मैं सोचती भी थी कि मैं उसी से शादी करूंगी।”

आम्रपाली दुबे ने आगे कहा, “उस वक्त मैं 4 स्टैंडर्ड में थी, लेकिन जैसे ही गर्मियों की छुट्टियां पड़ीं, मैं अपने मामा के घर घूमने चली गई। लेकिन जब मेरा वहां से आकर पांचवी कक्षा में एडमिशन हुआ तो मुझे पता चला कि वो लड़का मेरी क्लास में ही नहीं है। हमारा डिवीजन बदल गया था। उस वक्त मुझे काफी अकेला महसूस होता था। खासकर बारिश के वक्त मुझे ज्यादा अकेलेपन का एहसास होता था।”

आम्रपाली दुबे ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह लव मैरिज ही करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि मुझे दूल्हे में बस एक खूबी चाहिए वो है ‘ईमानदारी।’ इससे इतर आम्रपाली दुबे से एक बार ‘आस्क मी एनिथिंग’ में भी सवाल किया गया कि क्या वह रिलेशनशिप में हैं या नहीं। एक्ट्रेस ने इसका जवाब दिया था ‘हां मैं हूं।’

आम्रपाली दुबे ने यूं तो इंस्टाग्राम स्टोरी पर किसी के नाम का बयान नहीं किया था। लेकिन उनके इस जवाब ने उनके फैंस को भी हैरान करके रख दिया था। इससे इतर भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। एक्ट्रेस ने भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू भी निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से किया था।

 

Next Stories
1 मना किया था चुनाव मत लड़ो, हारने के बाद यही हाल होता है- ‘निरहुआ’ की हार पर चाचा ने यूं मारा था ताना
2 रिक्शावाला भी हेलीकॉप्टर से आएगा?- जब चुनाव में रवि किशन, मनोज तिवारी आए हेलीकॉप्टर से, निरहुआ ने की मांग तो सुननी पड़ी थी ये बात
3 जब रवि किशन को कहा गया ‘सस्ता मिथुन चक्रवर्ती’, फिल्में देने से किया गया इंकार; ऐसे मिली थी पहली पिक्चर
ये पढ़ा क्या?
X