ताज़ा खबर
 

दादी के कहने पर आम्रपाली दुबे ने सीरियल से भोजपुरी फिल्मों की तरफ किया रुख, ऐसे बनीं निरहुआ की हीरोइन

साल 2012 था। Amrapali Dubey 'रहना है तेरी पलकों की छांव में',सात फेरे और मायका, ‘मेरा नाम करेगी रौशन’, “हॉन्टेड नाइट्स जैसी धारावाहिकोंं में बतौर एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में स्थापित हो चुकी थींं और कई दोस्त भी तब बन गए थे। इसी साल बिग बॉस के 6वें सीजन में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए।

April 27, 2020 4:18 PM
आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में निरहुआ हिंदुस्तानी से भोजपुरी फिल्म में एंट्री ली थी।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की आज शीर्ष की अभिनेत्रियों में शुमार हैं। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से ताल्लुक रखने वाली आम्रपाली दुबे का जन्म और कर्म भूमि मुंबई बनीं। परिवार  के किसी भी सदस्य का एक्टिंग से दूर-दूर तक नाता नहीं था। यही कारण रहा कि आम्रपाली दुबे को जब हिंदी सीरियल्स में ब्रेक मिला तो उनकी दादी ने काफी सराहा और आशीर्वाद दिया। लेकिन सीरियल्स में अपनी कई भूमिकाओं में बंधी आम्रपाली दुबे बोर होने लगी थीं। बेसमय घर आने सोने को लेकर अब दादी की नाराजगी झेलनी पड़ी। आम्रपाली दुबे के UNN MEDIA यूट्यूब चैनल को दिए इंरटव्यू के मुताबिक गंवई मन की दादी के लिए वह एक भोजपुरी फिल्म जरूर करना चाहती थीं।

साल 2012 था। आम्रपाली दुबे ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’,सात फेरे और मायका, ‘मेरा नाम करेगी रौशन’, “हॉन्टेड नाइट्स जैसी धारावाहिकोंं में बतौर एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में स्थापित हो चुकी थींं और कई दोस्त भी तब बन गए थे। इसी साल बिग बॉस के 6वें सीजन में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) यानी निरहुआ भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए। आम्रपाली दुबे के मुताबिक इसी शो में उनके एक्टर दोस्त संतोष शुक्ला भी कंटेस्टेंट थे।

आम्रपाली दुबे इस सीजन को बड़े रुचि के साथ देखने लगीं। निरहुआ इस शो में ज्यादा दिनों तक नहीं टिके। कुछ दिनों बाद संतोष शुक्ला भी बाहर हो गए। उनके बाहर आते ही आम्रपाली दुबे ने सबसे पहले निरुहुआ से उनकी मुलाकात कराने और भोजपुरी फिल्मों में काम करने की अपनी इच्छा जताई। संयोग था कि उसी वक्त निरहुआ अपनी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे। तलाश खत्म हुई और आम्रपाली दुबे को दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ में चांस मिल गया। इस फिल्म से दोनों की जोड़ी ने परदे पर कमाल कर दिखाया। दर्शकों ने इस फिल्म को इतना पसंद किया कि दोनों ने साथ में करीब 30 से अधिक फिल्मों में काम किया।

निरहुआ हिंदुस्तानी के लिए साल 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म्स अवॉर्ड में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। निरहुआ के साथ अधिक फिल्में करने की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर आम्रपाली दुबे की अफेयर्स की खबरें भी उड़ती रहती हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri Song: पवन सिंह के ‘पलंगिया सोने ना दिया’ सॉन्ग को फैंस ने दिया दिल खोल कर प्यार, यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा वीडियो
2 VIDEO: श्रेया चौधरी ने ‘तेरे इश्क में…’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, कम पड़ गईं पानी की बोतलें
3 सपना चौधरी के गाने ‘पतला दुपट्टा तेरा मुँह दिखै’ की यूट्यूब पर धूम, ताबड़तोड़ डांस पर मिले धमाकेदार व्यूज
ये पढ़ा क्या?
X