ताज़ा खबर
 

कई बार इरिटेट कर देते हैं- निरहुआ के अंदाज पर बोल पड़ी थीं आम्रपाली दुबे, सेट पर ऐसा रहता है भोजपुरी एक्टर का व्यवहार

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के व्यवहार को लेकर आम्रपाली दुबे ने कहा था कि कई बार सेट पर इरीटेट करके रख देते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने इंटरव्यू में भोजपुरी स्टार की तुलना आमिर खान से भी की।

भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और निरहुआ (फोटो क्रेडिट- आम्रपाली दुबे इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने फिल्मों में धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से लेकर ‘निरहुआ चलल लंदन’, ‘पटना से पाकिस्तान’ जैसी कई फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक साथ नजर आए हैं। फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जाता है। लेकिन भोजपुरी सुपरस्टार के व्यवहार को लेकर आम्रपाली दुबे ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह कई बार सेट पर इरीटेट करके रख देते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने इंटरव्यू में भोजपुरी स्टार की तुलना आमिर खान से भी की, साथ ही कहा कि यह वह हर काम परफेक्शन के साथ करते हैं।

आम्रपाली दुबे से इंटरव्यू के दौरान निरहुआ को लेकर सवाल किया गया कि क्या वह हर काम परफेक्शन के साथ करते हैं या फिर जल्दी-जल्दी में बस निपटा देते हैं? इस बात का जवाब देते हुए आम्रपाली दुबे ने कहा, “अगर दिनेश जी को एक दाल भी छोंकनी हो तो भी वह कभी जल्दी-जल्दी नहीं करते हैं।”

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के बारे में बात करते हुए कहा, “यह जो भी काम करते हैं उसकी तह में जाकर ही करते हैं। कई बार मैं इनसे परेशान हो जाती हूं। अगर मैं भी बोलती हूं कि कोई गलती हो गई है तो छोड़ दो ना। लेकिन दिनेश जी उस चीज को भी सुधार कर ही छोड़ देते हैं, वह कई बार इरीटेट करके भी रख देते हैं। ऐसा कभी नहीं होता कि वह किसी काम को बीच में ही छोड़ दें।”

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से जुड़ा किस्सा साझा करते हुए कहा कि इनके भाई प्रवेश ने बताया था कि बचपन में भी अगर इनके पास कोई खिलौना आ जाता था। अगर वह खराब होता था तो निरहुआ उसे पूरी तरह से ठीक करके ही छोड़ते थे। जब तक वह खिलौना ठीक नहीं हो जाता था, तब तक इनका स्कूल, खाना-पीना सब बंद हो जाता था।

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के बारे में आगे कहा, “अगर वह किसी काम के पीछे लग गए तो आमिर खान की तरह जब तक काम परफेक्ट नहीं होता, तब तक उसे छोड़ते नहीं हैं।” वहीं, निरहुआ ने उनके जवाब में कहा कि अगर मुझे कोई काम मिलता है तो मैं उसे तब तक पूरा करने की कोशिश करता हूं, जब तक मैं मर न जाऊं।

बता दें कि आम्रपाली दुबे एक्टर निरहुआ से अपनी पहली मुलाकात में भी काफी इंप्रेस हो गई थीं। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा था, “जब निरहुआ ने मुझे ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ की स्क्रिप्ट सुनाई और बातचीत की तो मुझे पता चला कि वह काफी इंटेलीजेंट हैं और वह बातचीत करने में भी काफी अच्छे हैं।” वहीं, निरहुआ ने बताया था कि वह आम्रपाली दुबे से पहली मुलाकात में काफी डरे हुए थे।

Next Stories
1 वो बिल्कुल मोगली लग रहे थे- निरहुआ से पहली मुलाकात के बारे में बोल पड़ीं आम्रपाली दुबे, कुछ इस तरह का था फर्स्ट इंप्रेशन
2 इनको बताओ, मैं पवन सिंह नहीं निरहुआ हूं- जब फ़िल्म के सेट पर परेशान करने लगी थी फैन, बोल पड़े थे दिनेश लाल
3 ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ की शूटिंग के बीच लगातार हो रहे थे हादसे, डर से आम्रपाली दुबे ने कर लिया था भागने का फैसला
ये पढ़ा क्या?
X