ताज़ा खबर
 

फिल्म सेट पर आम्रपाली दुबे की खराब हुई तबीयत, वीडियो शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री के भीतर की बताई सच्चाई

आम्रपाली दुबे ने अपनी तबीयत के बारे में फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सहित प्रोडक्शन टीम को दी जिसके बाद उन्हें स्थानीय नेत्र अस्पताल में ले जाया गया।

आम्रपाली दुबे ने कहा कि मैं बहुत ही लकी और खुशी महसूस कर रही हूं।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इन दिनों मिर्जापुर में अपनी नई फिल्म ‘आई मिलन की रात’ की शूटिंग कर रही है। शूटिंग के दौरान ही आम्रपाली दुबे की तबीयत खराब हो गई जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने एक वीडियो के माध्यम से दी है। इस दौरान आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई भी बताई है।

आम्रपाली दुबे ने बताया कि वह कंजंक्टिवाइटिस (आँख आना) की शिकार हो गई हैं जिसकी वजह से उनकी बॉडी डबल का इस्तेमाल कर शूटिंग पूरी की गई। आम्रपाली दुबे ने कहा कि जब एक सुबह उठीं तो उनकी आंखें खुल ही नहीं रही थीं। शीशे में देखने पर पता चला की उनकी दोनों आंखें सूज गई हैं। उन्हें कंजंक्टिवाइटिस हो गया है। आम्रपाली दुबे ने कहा कि यह तब हुआ जब वह फिल्म की क्लाइमेक्स शूट कर रही हैं।

आम्रपाली दुबे के मुताबिक अपनी तबीयत के बारे में फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सहित प्रोडक्शन टीम को दी जिसके बाद उन्हें स्थानीय नेत्र अस्पताल में ले जाया गया। आम्रपाली दुबे ने कहा कि उन्होंने निर्देशक को तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए शूट नहीं कर पाने की असमर्थतता जताई। हालांकि कुछ सीन ऐसे थे जिसके लिए आम्रपाली दुबे को सेट पर जाना पड़ा।

अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर आम्रपाली दुबे ने कहा कि फिल्म के प्रोड्यूसर सहित निर्देशक या फिल्म से जुड़े कलाकारों ने काफी मदद की। एक्ट्रेस ने कहा कि इस हालात में मेरे घरवाले जितनी मेरी देखभाल करते, वैसे ही मेरी देखभाल की गई। आम्रपाली दुबे ने इस सवाल को, कि भोजपुरी इंडस्ट्री बहुत गंदी है, उठाते हुए फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई बताई।

आम्रपाली दुबे ने कहा कि मैं बहुत ही लकी और खुशी महसूस कर रही हूं। दुनिया में इससे अच्छी जगह हो नहीं सकती। होंगी कुछ कमियां, कुछ लोगों के साथ बूरे अनुभव रहे होंगे लेकिन मेरा अनुभव रहा है कि जैसा मेरा एक परिवार घर पर है वैसा ही एक परिवार मेरा यहां है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भोजपुरी फिल्मों में एक्टर बनने के लिए सिंगर बनना क्यों है ज़रूरी? जब पवन सिंह से पूछा गया ये सवाल, देखिये क्या मिला जवाब
2 जब खेसारी और काजल राघवानी का डांस देखने उमड़ पड़ी थी अधिक भीड़, हंगामे के बाद रोकना पड़ा था प्रोग्राम, देखें वीडियो
3 एक्ट्रेस होने के नाते ग्लैमर के साथ काम करना ज़रूरी- भोजपुरी फिल्मों की अश्लीलता पर बोली थीं रानी चटर्जी
IPL 2020 LIVE
X