ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Song Video: ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’, Amrapali Dubey का वायरल हुआ नया भोजपुरी आइटम सॉन्ग

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे इससे पहले भी कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के साथ आम्रपाली दुबे का आइटम सॉन्ग राते दिया बुता के पिया क्या क्या किया ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाती हैं।

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक तो भोजपुरी की क्वीन मानी जाती हैं। साथी ही इंटरनेट सेंसेशन के तौर पर भी जानी जाती हैं। हाल में एक्ट्रेस का एक वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखने पर मजबूर कर रहा है। भोजपुरी फिल्म पंगेबाज के इस आइटम सॉन्ग (Bhojpuri Item Song) में आम्रपाली दुबे ने शानदार डांस किया है। गाने (Bhojpuri Song) के बोल हैं- ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’। वीडियो (Bhojpuri Video) में आम्रपाली दुबे के साथ प्रेम सिंह नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया है। गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं जबकि संगीत छोटे बाबा का दिया हुआ है। वहीं इस आइटम सॉन्ग में आवाज भोजपुरी की मशहूर सिंगर इंदु सोनाली और छोटे बाबा ने दी है। फिलहला यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है।

गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे इससे पहले भी कई आइटम सॉन्ग  कर चुकी हैं। भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के साथ आम्रपाली दुबे का आइटम सॉन्ग राते दिया बुता के पिया क्या क्या किया ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके आलावा भोजपुरी फिल्म काजल में भी काजल राघवानी के साथ आम्रपाली दुबे ने आइटम सॉन्ग किया था। छोटे बजट और छोटे कलाकारों की इन फिल्मों में किसी बड़ी अदाकारा के आइटम सॉन्ग की वजह यही होती है कि फिल्म इनके फैंस तक आसानी से पहुंच जाए।

बता करें पंगेबाज फिल्म की तो पंगेबाज प्रेम सिहं की दूसरी फिल्म है । इससे पहले वह जान हमार कर चुके हैं। पीएचएस फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म पंगेबाज (Pangebaaz) के निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी हैं। फिल्म के निर्देशक राम जे पटेल हैं। इस फिल्‍म की कहानी इमोशन, एक्‍शन, फिक्‍शन से भरपूर है तथा गीत संगीत भी काफी मधुर व कर्णप्रिय हैं। फ़िल्म के लेखक नन्हे पांडेय हैं। संगीतकार छोटे बाबा बसही हैं तथा गीतकार राजेश मिश्रा, शेखर मधुर व यादव राज हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 रेप आरोपियों पर भड़कीं भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey, कहा- लाइव टेलीकास्ट के साथ हो चौराहे पर फांसी
2 Bhojpuri Gana: कबाड़ी वाला बन काजल राघवानी से मिलने पहुंचे Khesari Lal, देखें मजेदार भोजपुरी गाने का वीडियो
3 Bhojpuri Gana: पाखी हेगड़े और कृष्णा अभिषेक का भोजपुरी गाना हुआ वायरल, लाखों बार देखा जा चुका है वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X