ताज़ा खबर
 

भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं आम्रपाली दुबे, एक फिल्म के लिए अब चार्ज करेंगी इतने रुपए

भोजपुरी इंडस्ट्री में रहते हुए आम्रपाली दुबे लगातार ऊंचाइयों को छू रही हैं और अब वह इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी बन चुकी हैं।

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (फोटो क्रेडिट- आम्रपाली दुबे इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपनी फिल्मों, गानों और अंदाज से जबरदस्त पहचान बनाई है। भोजपुरी इंडस्ट्री में तो आम्रपाली दुबे का नाम है ही, साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। खासकर एक्टर निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में रहते हुए आम्रपाली दुबे लगातार ऊंचाइयों को छू रही हैं और अब वह इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी बन चुकी हैं।

हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस के मामले में आम्रपाली दुबे ने एक्ट्रेस रानी चटर्जी को पछाड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आम्रपाली दुबे अब भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक फिल्म के लिए करीब 10 लाख रुपए तक चार्ज करेंगी। इससे पहले वह एक फिल्म के लिए 8 से 9 लाख रुपए चार्ज करती थीं।

बता दें कि आम्रपाली दुबे से पहले भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस का खिताब रानी चटर्जी के पास था। लेकिन अब रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा के अलावा हिंदी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं। साल 2019 में रानी चटर्जी ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आई थीं। इसके अलावा बीते साल वह ‘मस्तराम’ सीरीज में भी दिखाई दी थीं। उनके अलावा अक्षरा सिंह भी भोजपुरी इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की सूची में शामिल हैं।

वहीं, आम्रपाली दुबे के करियर की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के जरिए साल 2014 में कदम रखा था। उन्होंने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर सीरियल ‘रहना है तेरी पल्कों की छाओं में’ से किया था। इस सीरियल से लोकप्रियता हासिल करने के बाद आम्रपाली दुबे ‘सात फेरे’ और ‘मायका’ जैसे सीरियल में भी नजर आई थीं।

आम्रपाली दुबे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपनी दादी की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी दादी की यह इच्छा थी कि वह भोजपुरी सिनेमा में काम करें। ऐसे में उन्होंने अपने एक दोस्त के जरिए भोजपुरी एक्टर निरहुआ से मुलाकात की थी। वहीं, दूसरी ओर निरहुआ भी अपनी फिल्म के लिए एक्ट्रेस तलाश रहे थे, ऐसे में आम्रपाली दुबे के रूप में उन्हें फिल्म के लिए बेहतरीन एक्ट्रेस मिली थी।

Next Stories
1 भोजपुरी फिल्में फूहड़पन का शिकार हो गईं- मनोज तिवारी के सामने बोल पड़ी थीं अंजना ओम कश्यप, मिला था ये जवाब
2 शारदा सिन्हा के गाने से नाराज़ सास ने कई दिनों तक छोड़ दिया था खाना पीना, गाना छुड़वाने के लिए अड़ गई थीं जिद पर
3 टूट गई रानी चटर्जी की शादी! इस वजह से मंगेतर से अलग हुईं भोजपुरी अभिनेत्री
ये  पढ़ा क्या?
X