ताज़ा खबर
 

मेरी मम्मी मुझे जूते से मारेंगी- इंटरव्यू में बोल पड़ी थीं आम्रपाली दुबे, सेट पर भी मां से डरकर रहती हैं एक्ट्रेस; जानें वजह

आम्रपाली दुबे ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर वह चीजें वेस्ट करने लगीं तो उनकी मम्मी उन्हें जुता ही जूता मारेंगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी मां की एक बात के कारण सेट पर भी डरकर रहती हैं।

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (फोटो क्रेडिट- आम्रपाली दुबे इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने के बाद आम्रपाली दुबे ने कभी मुड़कर पीछे नहीं देखा, साथ ही वह इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से भी एक हैं। आम्रपाली दुबे के एक इंटरव्यू का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह रिपोर्टर के एक सवाल पर बोल पड़ती हैं कि मेरी मम्मी मुझे जुता ही जूता मारेंगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी मां की एक बात के कारण सेट पर भी डरकर रहती हैं।

दरअसल, इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे वजन घटाने के बारे में बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि वजन घटाने के बाद उनके जो पहले के कपड़े थे वह सभी उन्होंने टाइट करवा लिए। एक्ट्रेस की इस बात पर रिपोर्टर ने कहा कि इतनी कंजूसी आप कर रही हैं?

रिपोर्टर की बात का जवाब देते हुए आम्रपाली दुबे ने कहा, “मेरा जन्म मिडल क्लास फैमिली में हुआ है तो कंजूसी तो मेरे अंदर भर-भरकर है। हमें बचपन से ही सिखाया गया है कि हमें वेस्ट में से बेस्ट बनाना है। और अगर मैं कंजूसी नहीं दिखाऊंगी तो मेरी मम्मी मुझे जूता ही जूता मारेंगी। अगर मैं पैसे वेस्ट करूंगी, कपड़े वेस्ट करूंगी तो आज भी मेरी मम्मी मुझे मार सकती हैं।”

आम्राली दुबे ने इस सिलसिले में बात करते हुए आगे कहा, “मैं चीजें नहीं वेस्ट करने के मामले में इसलिए ही कंजूस हूं।” उन्होंने अपनी मम्मी के बारे में बात करते हुए कहा, “मम्मी कहीं भी मारने के लिए तैयार हो जाती हैं। अगर मैं सेट पर रहती हूं और वो भी सेट पर रहती हैं तो भी मैं डरकर ही रहती हूं।”

बता दें कि एक इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे ने अपने वजन को लेकर कहा था कि लोगों ने उन्हें टोकना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा, “लोग कहते थे कि बहुत मोटी हो गई है। उनकी बातें सुनकर ऐसा लगता था कि कोई शीशा घोलकर कानों में डाल रहा है और अभी खून निकलने लगेगा। लेकिन मैंने कोशिश की और वर्कआउट कर अपने आपको दुरुस्त किया।”

आम्रपाली दुबे से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए ऑपरेशन करवाया था? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “जब मैं ब्लड टेस्ट कराने के लिए जाया करती थी, तब मैं सूई देखकर ही रोना शुरू कर देती थी। तो ऑपरेशन की बात तो बहुत दूर है।”

Next Stories
1 खेसारी लाल यादव की बेटी ने खोला पिता से जुड़ा राज, बताया कहां से लाते हैं ढेर सारा सोना; भोजपुरी स्टार ने यूं दिया रिएक्शन
2 फौज में जाना चाहते थे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, इस वजह से रह गया एक्टर का सैनिक बनने का सफर अधूरा
3 कई बार इरिटेट कर देते हैं- निरहुआ के अंदाज पर बोल पड़ी थीं आम्रपाली दुबे, सेट पर ऐसा रहता है भोजपुरी एक्टर का व्यवहार
ये पढ़ा क्या?
X