ताज़ा खबर
 

अक्षरा सिंह का नया छठ गीत ‘बनवले रहिए सुहाग रिलीज़; यूट्यूब पर मिल रही शानदार प्रतिक्रिया

लोक आस्था के महापर्व छठ के अवसर पर अक्षरा सिंह का छठ गीत रिलीज़ हुआ है। यूट्यूब पर फैन्स इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं।

akshara singh, chhath songs 2020, akshara singh new chhath songअक्षरा सिंह हर साल छठ पर गाना रिलीज़ करती हैं

उत्तर भारत में छठ का उत्सव एक महापर्व के रूप में मनाया जाता है। इस पर्व में लोकगीतों का विशेष महत्व माना जाता है। छठ के अवसर पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का छठ गीत ‘बनवले रहिए सुहाग’ रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अक्षरा सिंह ने इस छठ गीत को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

इस छठ गीत को अक्षरा सिंह ने अपनी मधुर आवाज़ दी है और इसे लिखा है मनोज मतलबी ने। इस गाने को संगीत से सजाया है अविनाश झा घुंघरू ने। इस म्यूजिक वीडियो को शैलेश परासर ने डायरेक्ट किया है। कलाकारों की बात करें तो इस वीडियो में अक्षरा सिंह के अलावा अपर्णा मिश्रा, राजकुमार सिंह और मृत्युंजय सिंह भी नजर आए हैं।

यूट्यूब पर फैन्स कमेंट्स के ज़रिए अक्षरा सिंह के इस गीत की सराहना कर रहे हैं। हिमांशु सिंह नाम के एक फैन ने लिखा, ‘क्या गीत है, इसका कोई जवाब नहीं है। बहुत ही प्यारा गीत है।’ युद्धवीर राना नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘चक्षु में अश्रु लाने वाला मार्मिक गीत, बहुत बढ़िया।’

सभी फैन्स अक्षरा के गाने और उनके आवाज़ की बेहद तारीफ कर रहे हैं। उनके दिल छू लेने वाली भावनाओं से सराबोर इस गाने को यूट्यूब पर तब तक करीब 25 हज़ार व्यूज मिल चुके हैं। अक्षरा इस गाने में पारंपरिक लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने भावनाओं को पर्दे पर अच्छे से उतारा है। अक्षरा सिंह हर बार छठ के अवसर पर नए गाने रिलीज़ करती हैं। भोजपुरी के अन्य कलाकार भी छठ के अवसर पर छठ गीत रिलीज़ करते हैं। पवन सिंह, खेसारी लाल यादव आदि कलाकार अपनी आवाज़ में छठ गीत रिलीज़ करते हैं।

आपको बता दें कि उत्तर भारत यानि बिहार और उत्तर प्रदेश, झारखंड के कुछ इलाकों में छठ सबसे बड़ा पर्व माना जाता है और इसमें लोकगीतों का विशेष महत्व है। यह पर्व कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी से शुरू होकर सप्तमी तक चलता है। इस पर्व में सूर्य को उपासना की जाती है और उन्हें अर्घ्य दिया जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 9 दिन में शूट किया एक बॉलीवुड गाना, भोजपुरी में एक दिन में करना पड़ता है – शुभी शर्मा ने बताया कम बजट में कैसे बनती है भोजपुरी फिल्में
2 मैं अगर एक्टर बना तो मनोज तिवारी की वजह से, वर्ना सिंगर ही रह जाता – खेसारी लाल यादव ने सुनाई कहानी
3 पहली सैलरी को पिता की सैलरी से तुलना कर साइन किया था पहला प्रोजेक्ट – अंजना सिंह ने सुनाई अपने संघर्ष की कहानी
ये पढ़ा क्या ?
X