ताज़ा खबर
 

एजाज खान ने ली भोजपुरी एक्टर की चुटकी, लिखा- भगवान के लिखा मिटाने वाला निरहुआ का हाल बा हो

Dinesh Lal Yadav Nirahua: निरहुआ ने आजमगढ़ से अपनी जीत को लेकर आश्वस्त होते हुए कहा था- मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है। मैं भगवान का लिखा भी मिटा सकता हूं।

रुझानों के अनुसार निरहुआ चुनाव हार रहे हैं। आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था। election 2019 results live

Dinesh Lal Yadav: सत्रहवीं लोकसभा के गठन के लिए वोटों की गिनती जारी है। रुझानों की मानें तो इस बार भी भाजपा सरकार बना रही है। वहीं आजमगढ़ से बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़े भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव की हार लगभग तय है। इस बीच एक्टर एजाज खान ने एक बार फिर निरहुआ को ट्रोल करते हुए व्यंगात्म ट्वीट किया है। इस ट्वीट की खास बात यह है कि ट्वीट में एजाज ने भोजपुरी भाषा का भी प्रयोग किया है। एजाज खान ने ट्वीट किया- ‘मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ भगवान के लेख को भी मिटाने वाला निरहुआ के का हाल बा हो’। आपको बता दें कि एजाज खान ने हाल ही में अपने एक और ट्वीट में दिनेश लाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि निरहुआ को ईवीएम के गायब होने की बात पहले से ही पता थी इसलिए वह रह रहा था कि मुझे भगवान भी नहीं हराएगा।

एजाज खान के ट्वीट का स्नैप शॉट।

वहीं एजाज खान के इस ट्वीट पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर दिनेश लाल यादव पर काफी मजे ले रहे हैं। वहीं कुछ एजाज पर सवाल उठा रहे हैं। ट्वीट को लेकर एक यूजर ने एजाज खान को घेरते हुए लिखा-‘एक निरहुआ को ही काहे पकड़ के बैठे हो और दूसरी तरफ बोलने लायक न रहे मियां।’ वहीं दूसरे यूजर ने दिनेश लाल यादव पर मजा लेते कमेंट किया- ‘निरहुआ अपने पुराने काम पर लग गया है।’

दरअसल एजाज खान दिनेश लाल यादव के एक इंटरव्यू में उनकी कही बात को लेकर ही बार-बार ट्रोल कर रहे हैं। निरहुआ ने आजमगढ़ से अपनी जीत को लेकर आश्वस्त होते हुए कहा था- मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है। मैं भगवान का लिखा भी मिटा सकता हूं। उसको बदल सकता हूं। मैं धर्म और सच के साथ हूं तो मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है। बता दें कि दिनेश लाल यादव ने भाजाप के टिकट से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था। यह सपा की परंपरागत सीट मानी जाती है। चुनाव नतीजों के ताजा रुझानों के मुताबिक अखिलेश यादव निरहुआ से काफी आगे हैं। उनकी जाती पक्की मानी जा रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X