ताज़ा खबर
 

‘उससे मुझे प्यार है, उसकी बेवकूफियां भी..’, जब पवन सिंह के लिए संभावना सेठ ने शेयर की थी अपनी फीलिंग

संभावना सेठ 36 चाइना टाउन के सुपरहिट गाने ‘आशिकी में तेरी’ कर काफी लोकप्रिय हुईं थीं। वहीं बिग ‘बिग बॉस 2’ का भी हिस्सा रह चुकीं हैं।

pawan singh, pawan singh sambhavna seth, sambhavna seth bhojpuri film, sambhavna seth pawan singh,पवन सिंह और संभावना सेठ।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में संभावना सेठ एक जाना पहचाना नाम है। संभावना सेठ भोजपुरी की कई फिल्मों में आइटम नंबर दे चुकी हैं। वहीं उनकी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े सितारों संग रिश्ते की भी खूब चर्चा होती है। इन्हीं में से एक नाम है- पवन सिंह। पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार कहे जाते हैं वहीं उनकी गायिकी के दीवाने भी लाखों हैं। जिनमें संभावना सेठ का भी नाम आता है।

संभावना सेठ ने एक इंटरव्यू में पवन सिंह के बारे में अपनी फीलिंग बयां करते हुए कई सारी बातें कही थीं। संभावना सेठ ने पवन सिंह को लेकर अपनी हाल-ए-दिल बयां करते हुए कहा था- ‘पवन सिंह का अपना स्वैग है। वह कुछ भी कर सकते हैं। मैं नहीं कहती कि वह डांसर कमाल का है लेकिन उसका एटीट्यू़ड कमाल का है। वह सिंगर बहुत कमाल का हैं। पवन जब टेढ़ा चलकर आता है न तो वह खा ही जाता है।’

पवन सिंह को लेकर वह और बातों का जिक्र करते हुए संभावना ने कहा था- ‘पवन सिंह से मुझे प्यार है। उसकी बेवकूफों वाली हरकतों पर मुझे बड़ा मजा आता है। मैं काफी हंसती हूं। वो कभी भी कहीं भी बच्चों वाली हरकतें कर देता है ना, वो मुझे काफी अच्छा लगता है। उसकी एक साइड बहुत कमाल की है जिससे मैं बहुत प्यार करती हूं।’

बता दें कि संभावना सेठ भोजपुरी फिल्मों में काफी समय से काम कर रही हैं। वह भोजपुरी फिल्मों में स्पेशल नंबर कर धूम मचाती हैं। संभावना ने पवन सिंह के साथ उनकी फिल्म शेर सिंह के एक गाने में आइटम नंबर किया था। इसमें दोनों ने धमाकेदार डांस किया था। लोगों ने उस आइटम सॉन्ग को काफी सराहा था। संभावना सेठ के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने ‘पागलपन’ फिल्म से भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री की थीं।

संभावना सेठ 36 चाइना टाउन के सुपरहिट गाने ‘आशिकी में तेरी’ कर काफी लोकप्रिय हुईं थीं। वहीं बिग ‘बिग बॉस 2’ का भी हिस्सा बन चुकीं हैं। संभावना सेठ लगभग 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को किया जाता है स्टीरियोटाइप; बॉलीवुड का भोजपुरी के साथ सौतेले व्यवहार पर बोलीं अक्षरा सिंह
2 बिग बॉस से सीखा घर का काम करना-भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बताया कैसे करते हैं घर के कामों में परिवार की मदद
3 जब नामर्द कहने पर इस परिवार पर बुरी तरह भड़के गए थे खेसारी लाल, दे दी थी चेतावनी
ये पढ़ा क्या?
X