ताज़ा खबर
 

बोल्ड सीन शूट करते वक्त फिसल गईं भोजपुरी एक्ट्रेस, वायरल हो रहा वीडियो

पूनम दूबे के इस वीडियो को बीते 18 दिसंबर को उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट @poonamdubeyofficial से शेयर किया गया है। पूनम दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं। उनके प्रशंसकों को उनका यह वीडियो काफी पसंद आया है।

शूटिंग के वक्त अभिनेत्री अचानक फिसल गईं। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट, @poonamdubeyofficial

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पूनम दुबे की पहचान एक सफल अभिनेत्री के तौर पर है। पूनम दुबे ने इस इंडस्ट्री को अब तक कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। अभिनेत्री पूनम दुबे का एक नया वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनकी किसी फिल्म या एल्बम शूट का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि अभिनेत्री एक बोल्ड सीन को फिल्माते वक्त फिसल जाती है। वीडियो में नजर आ रहा है कि अभिनेत्री एक कलाकार के साथ बिस्तर पर बोल्ड सीन फिल्मा रही होती हैं तब ही उनका संतुलन बिगड़ जाता है और वो बिस्तर से फिसल जाती हैं। हालांकि उस वक्त अभिनेता उन्हें संभालते हैं। तब ही शूटिंग से जुड़े अन्य सदस्य भी वहां आ जाते हैं। अभिनेत्री पूनम दुबे किसी तरह जमीन पर गिरने से पहले अपना संतुलन बना कर खुद को संभालती हैं। इसके बाद अभिनेत्री की भी हंसी छूट जाती है और फिल्म के कलाकार भी मुस्कुराने लगते हैं।

पूनम दूबे के इस वीडियो को बीते 18 दिसंबर को उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट @poonamdubeyofficial से शेयर किया गया है। पूनम दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं। उनके प्रशंसकों को उनका यह वीडियो काफी पसंद आया है। इस वीडियो को अब तक 25,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अभिनेत्री के चाहने वालों ने इस वीडियो को देखने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

View this post on Instagram

🙈😂😂🙈 #some #funny #movements #on #set #poonamdubey

A post shared by Poonam Dubey (@poonamdubeyofficial) on

बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री पूनम दुबे फिल्म चना जोर गरम, लूटेरे, मोहब्बत, रंगदारी टैक्स, बहुरानी, हम है जोड़ी नंबर वन, ये मोहब्बते, द रियल इंडियन मदर, ये मोहब्बतें, इंतकाम, जानम, घुस के मारब, हमार फर्ज और बाबा रंगीला जैसी फ‍िल्‍मों में एक्टिंग कर चुकी हैं।

दर्शकों को उनकी फिल्में काफी पसंद आती हैं। इस अभिनेत्री ने भोजपुरी के लगभग सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App