ताज़ा खबर
 

VIDEO: आम्रपाली ने उठाया घूंघट तो रितेश पांडे का ऐसा हुआ हाल

वीडियो में आम्रपाली दुबे पहले घूंघट के अंदर अपना चेहरा छुपाई दिख रही हैं। फिर जैसे ही वह अपना पल्लू उठाकर अदाएं दिखती हैं। उनकी बगल वाली सीट पर बैठे रितेश पांडे कहते हैं 'लाखों करोड़ों में लगती है तू'।

अभिनेता रितेश पांडे और अभिनेत्री आम्रपाली दूबे। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

आम्रपाली दूबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिल्मी पर्दे पर उनकी एक्टिंग दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। आम्रपाली दूबे की लोकप्रियता सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिया हैं और वहां भी वो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई प्रशंसक हैं। आम्रपाली दूबे ने अपने चाहने वालों के लिए एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वो अभिनेता रितेश पांडे के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को गाड़ी के अंदर बनाया गया है।

वीडियो में आम्रपाली दुबे पहले घूंघट के अंदर अपना चेहरा छुपाई दिख रही हैं। फिर जैसे ही वह अपना पल्लू उठाकर अदाएं दिखाती हैं। उनकी बगल वाली सीट पर बैठे रितेश पांडे कहते हैं ‘लाखों करोड़ों में लगती है तू’। दरअसल इस वीडियो में भोजपुरी के ही एक गाने का इस्तेमाल किया गया है। अभिनेता रितेश पांडे आम्रपाली दूबे को देखकर इसी गाने पर लिप सिंकिंग कर रहे हैं।

देखें वीडियो:

आपको बता दें कि अभिनेत्री आम्रपाली दूबे और भोजपुरी फिल्मों के स्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे जल्दी ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम ‘सैय्या थानेदार’ है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के निर्देशक इश्तियाक शेख हैं। फिल्म में रितेश पांडे थानेदार के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं। हाल ही में मुंबई में फिल्म का मुहूर्त भी रखा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App