ताज़ा खबर
 

‘चढ़ती जवानी’ पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने दिखाई अदाएं, वायरल हो रहा वीडियो

अक्षरा सिंह जल्दी ही अभिनेता खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बलम जी लव यू' में नजर आएंगी। हालांकि फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काजल राघवानी ने काम किया है लेकिन कहा जा रहा है कि अक्षरा सिंह ने फिल्म के लिए एक प्रोमोशनल गाने में डांस किया है।

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @singhakshara)

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा मानी जाती हैं। भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी अक्षरा सिंह को जहां फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए प्रशंसकों से भरपूर प्यार मिलता है वहीं सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों या वीडियो के जरिए वो अक्सर अपने प्रशंसकों से रुबरु होती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के लिए इस अभिनेत्री ने अपना नया वीडियो शेयर किया है। अक्षरा सिंह ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला है। इस वीडियो में अभिनेत्री मशहूर गाना ‘चढ़ती जवानी’ पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में यह गाना चल रहा है और अक्षरा सिंह गाने पर लिप सिंकिंग कर रही हैं एक्सप्रेशन दिखा रही हैं। उनके प्रशंसकों को उनका यह वीडियो काफी पसंद आया है।

अक्षरा सिंह जल्दी ही अभिनेता खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ में नजर आएंगी। हालांकि फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काजल राघवानी ने काम किया है लेकिन कहा जा रहा है कि अक्षरा सिंह ने फिल्म के लिए एक प्रोमोशनल गाने में डांस किया है। सूत्रों के मुताबिक इस गाने पर डांस के लिए अक्षरा सिंह ने काफी महंगी फीस ली है। यह फिल्म दुर्गापूजा के मौके पर रिलीज की जा सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App