ताज़ा खबर
 

चार हसीनाओं के बीच फंसे खेसारी लाल, किसको कहेंगे ‘लव यू’

फिल्म 'बलम जी लव यू' में चार एक्ट्रेस के होने की खबर ने भोजपुरी फिल्मों के चाहने वालों को उत्सुकता से भर दिया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि जिस तरह बॉलीवुड फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' में एक्टर कपिल शर्मा तीन अभिनेत्रियों के लव में पड़ गए थे उसी तरह इस फिल्म में भी खेसारी लाल यादव चार अभिनेत्रियों के लव में पड़ने वाले हैं।

अभिनेता खेसारी लाल यादव

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ आने से पहले ही सुर्खियों में है। अभी हाल ही में यह खबर आई थी कि मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने फिल्म के एक प्रोमोशनल सॉन्ग के लिए भारी-भरकम फीस ली है। अब खबर यह है कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव चार अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे। इस फिल्म में लीड रोल में अभिनेत्री काजल राघवानी नजर आएंगी। इनके अलावा अक्षरा सिंह, स्मृति सिन्हा और शुभी शर्मा का जलवा भी फिल्म में देखने को मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक फिल्म ‘बलम जी लव यू’ में शुभी शर्मा के साथ भी खेसारी लाल यादव की कमेस्ट्री बड़ी मजेदार है।

फिल्म ‘बलम जी लव यू’ में चार एक्ट्रेस के होने की खबर ने भोजपुरी फिल्मों के चाहने वालों को उत्सुकता से भर दिया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि जिस तरह बॉलीवुड फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ में एक्टर कपिल शर्मा तीन अभिनेत्रियों के लव में पड़ गए थे उसी तरह इस फिल्म में भी खेसारी लाल यादव चार अभिनेत्रियों के लव में पड़ने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में बेहतरीन कॉमेडी भी है।

(फोटो सोर्स – फेसबुक, @yadavdeepak)

हालांकि फिल्म में इन चार अभिनेत्रियों में से खेसारी लाल यादव किसे ‘लव यू’ कहेंगे यह तो फिल्म के पर्दे पर आने के बाद ही पता चल सकेगा। बता दें कि यह फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज की जा सकती है। फिल्म के निर्माता आनंद रूंगटा हैं। बड़े स्टारकास्ट की इस फिल्म को लेकर निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App