ताज़ा खबर
 

इस बॉलीवुड एक्टर के साथ ‘दंगल’ करते नजर आएंगे भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल

हालांकि पहली नजर में ऐसा लगता है कि यह फिल्म बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' से प्रेरित है लेकिन फिल्म निर्माताओं ने पहले ही साफ कर दिया था कि यह फिल्म 'सुल्तान' से प्रेरित नहीं है।

दंगल करते अभिनेता खेसारी लाल यादव फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अब अखाड़े में दंगल करते नजर आएंगे। दरअसल भोजपुरी फिल्म ‘बलम जी लव यू’ में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का यह दमखम देखने को मिलेगा। हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में खेसारी लाल यादव दंगल करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विलेन की भूमिका अशोक समर्थ निभा रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में खेसारी लाल यादव और अशोक समर्थ अखाड़े में एक दूसरे के खिलाफ ताल ठोकते नजर आ रहे हैं।

हालांकि पहली नजर में ऐसा लगता है कि यह फिल्म बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ से प्रेरित है लेकिन फिल्म निर्माताओं ने पहले ही साफ कर दिया था कि यह फिल्म ‘सुल्तान’ से प्रेरित नहीं है। बता दें कि फिल्म के निर्देशक सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं। फिल्म में काजल राघवानी, स्मृति सिन्हा, और अक्षरा सिंह भी नजर आएंगी। बड़े स्टारकास्ट की फिल्म होने की वजह से फिल्म निर्माताओं को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं।

फिल्म को लेकर हाल ही में यह भी खुलासा हुआ था कि इस फिल्म के एक गाने के लिए अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने काफी महंगी फीस ली है। फिल्म का यह प्रोमोशनल गाना खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया है। यह भी बात सामने आई थी कि फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर तो काजल राघवानी नजर आएंगी लेकिन अभिनेता खेसारी लाल यादव फिल्म में चार अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे। बहरहाल आपको बता दें कि यह फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। खेसारी लाल यादव के प्रशंसकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के कुछ गाने यूट्यूब पर काफी पसंद भी किये जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App