ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव ने साड़ी पहनकर ‘भतर कटनी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, 21 करोड़ के पार व्यूज, देखें Video

Khesari Lal Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) का सॉन्ग 'भतर कटनी' (Bhatar Katani) यूट्यूब पर वायरल हो चुका है। इस गाने में...

Dilwala movie song, Bhatar Katani bhojpuri song, Khesari Lal Yadav, Khesari Lal Yadav, Khesari Lal Yadav bhojpuri video, Khesari Lal Yadav ka gana, Khesari Lal Yadav song, Khesari Lal Yadav latest bhojpuri gana, Bhojpuri khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav latest song, Khesari Lal Yadav video song, Khesari Lal Yadav news, bhojpuri hot video, bhojpuri gana, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंहखेसारी लाल यादव ने साड़ी पहनकर ‘भतर कटनी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

Khesari Lal Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) आज किसी परिचय के मोहताज नही हैं। यूट्यूब किंग के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव के गानों को भोजपुरी
दर्शकों के साथ ही हिन्दी दर्शकों का भी काफी प्यार मिलता है। खेसारी लाल यादव की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका हर गाना मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

खेसारी लाल यादव का सॉन्ग ‘भतर कटनी’ (Bhatar Katani) यूट्यूब पर वायरल हो चुका है। इस गाने को एक स्टेज शो के रूप में फिल्माया गया है जिसमें खेसारी लाल यादव पब्लिक के सामने साड़ी में डांस करते नजर आ रहे हैं।
वहीं अक्षरा सिंह पब्लिक के बीच में खेसारी लाल यादव का डांस देखते हुए नजर आ रही हैं। यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘दिलवाला’ का है जिसे यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब तक इस गाने को यूट्यूब पर ही 211 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

‘भतर कटनी’ गाने को हर उम्र के दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। गाने के बोल शानदार हैं जो आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देंगे। गाने को पवन पांडे ने लिखा है और घुंघरू जी ने संगीत दिया है। बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को पहली सफलता भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी। जिसके बाद खेसारी ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक सुपरहिट गाने और फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत लिया।

खेसारी लाल यादव को उनकी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से भी काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इस फिल्म के जरिए खेसारी लाल यादव ने साबित कर दिया कि वो बेहतरीन गायक के साथ ही एक मंझे हुए कलाकार भी हैं। डांस हो या फिर फिल्मों में एक्टिंग खेसारी लाल यादव के हर काम को लोगों ने काफी पसंद किया है और यही कारण है कि वर्तमान में वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: इस तरह शूट हुआ था खेसारी लाल और काजल राघवानी का ब्लॉकबस्टर सॉन्ग ‘देखी सुघराई’, 25 मिलियन बार देखा गया है ये गाना
2 लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ खेसारी लाल का एक और जबरदस्त भोजपुरी सॉन्ग, 2 मिलियन के पार पहुंचा व्यूज
3 ‘हटा सावन की घटा’ पर सुनीता बेबी ने किया जबरदस्त डांस, 6 मिलियन बार देखा गया Video
ये पढ़ा क्या?
X