ताज़ा खबर
 

अभिनेता व सांसद रवि किशन के पिता का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जानकारी

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि "कल रात 11 बजे मेरे गुरु भगवान पिता पंडित श्यामनारायण शुक्ला का वाराणसी में स्वर्गवास हो गया। " साथ ही उन्होंने पिता के साथ एक फोटो भी शेयर की है। उनके फैंस इस्टाग्रांम पर कमेंट कर उन्हें 'RIP' लिखकर उनके आत्म को शांति प्रदान करने की प्रर्थना कर रहे है।

अपने पिता के साथ अभिनेता रविकिशन, फोटो सोर्स – ट्विटर

भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन के पिता पंडित श्याम नारायण शुक्ला की नए साल की पूर्व संध्या पर वाराणसी में निधन हो गया। वह 92 साल के थे और लंबे समय से बीमार थे। इसकी जानकारी अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर दी।

दरअसल, लंबे समय से अभिनेता के पिता का इलाज मुंबई से चल रहा था, लेकिन उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं होने के बाद उन्होंने वाराणसी में अपने अंतिम दिन बिताने की इच्छा व्यक्त की थी। वह पिछले 15 दिनों से वाराणसी में थे। बुधवार (01-01-2020) को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मणिकर्णिका घाट पर होगा अंतिम संस्कार: अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि “कल रात 11 बजे मेरे गुरु भगवान पिता पंडित श्यामनारायण शुक्ला का वाराणसी में स्वर्गवास हो गया। ” साथ ही उन्होंने पिता के साथ एक फोटो भी शेयर की है। उनके फैंस इस्टाग्रांम पर कमेंट कर उन्हें ‘RIP’ लिखकर उनके आत्म को शांति प्रदान करने की प्रर्थना कर रहे है।

उनके फैंस के साथ-साथ फिल्म जगत के कई सितारों ने कमेंट बॉक्स में कमेंट कर उन्हें शांति प्रदान करने की प्रर्थना की है। वहीं टीवी एक्ट्रेस और कॉमेडियन भारती सिंह ने भी उनके पोस्ट पर RIP कमेंट किया है। वहीं टीवी एक्टर विक्रांत ने लिखा है- भगवान पिता जी की आत्मा को शांति दें।

Next Stories
1 New Year Eve 2020: Malaika Arora ने साल के पहले दिन फैंस को किया खुश, अर्जुन कपूर के साथ फर्स्ट टाइम शेयर की रोमांटिक फोटो
2 नेपोटिजम को लेकर शिकायत कर रही थीं Ananya Panday, ‘गली बॉय’ सिद्धांत चतुर्वेदी ने सबके सामने दिया ‘बहुत हार्ड’ जवाब
3 The Kapil Sharma Show: ‘मैं सुबह 4 बजे उठकर काम करता हूं, तेरी तरह… ‘Akshay Kumar ने ले ली कपिल शर्मा की क्लास
आज का राशिफल
X