ताज़ा खबर
 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने ठुकरा दिया था Bigg Boss का ऑफर, इस सवाल के चलते नहीं बन पाई थी बात, जानिये…

Bhojpuri Actor Pawan Singh: पिछले सीजन में (Bigg Boss 13) में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसाली लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नजर आए थे। वहीं इस रिएलिटी शो में एक और भोजपुरी सिनेमा के जबरदस्त कलाकार को आने का निमंत्रण दिया गया था।

Pawan Singh, Salman Khan Bigg Boss,Bhojpuri, Pawan Singh, Actor Pawan Singh, SuperStar Pawan Singh,भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह

Pawan Singh, Bhojpuri Actor: सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटा शो बिग बॉस (Bigg Boss) में टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा तक के कलाकारों को बुलाया जाता है। पिछले सीजन में (Bigg Boss 13) में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नजर आए थे। वहीं इस रिएलिटी शो में एक और भोजपुरी सिनेमा के जबरदस्त कलाकार को आने का निमंत्रण दिया गया था। ये भोजपुरी एक्टर हैं पवन सिंह। जी हां, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को भी बिग बॉस की टीम ने कॉन्टैक्ट कर शो में आने के लिए कहा था लेकिन पवन सिंह ने सलमान खान का शो ठुकरा दिया था।

इस बारे में पवन सिंह ने खुद बताया था। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) से लाइव चैट के दौरान एक्टर ने इस बात से पर्दा उठाया। काजल से पवन ने ढेर सारी बातें कीं जिनमें काजल ने बिग बॉस से रिलेटेड एक सवाल भी पूछा। ऐसे में पवन सिंह ने जवाब में कहा कि ऑफर तो आया था लेकिन मैंने हाथ जोड़ कर मना कर दिया।

ये सवाल लाइव सेशन के दौरान फैंस पवन सिंह से पूछ रहे थे। पब्लिक का ये सवाल राघवानी ने पवन से पूछा। श्वेता झा नाम की एक फैन ने पवन से पूछा कि ‘अगर आपको बिग बॉस शो में जाने का मौका मिला तो आप घर में टिके रहने के लिए क्या करेंगे?’ ऐसे में पवन सिंह ने जवाब दिया- ‘मौका मिल चुका है। लेकिन मैं गया नहीं वहां, वहां रह नहीं पाऊंगा.. मुझसे वहां रहा ही नहीं जाएगा।’

इसके बाद पवन सिंह ने बताया- ‘उनसे मेरी मीटिंग भी हुई थी। मुझसे पूछा गया कि परिवार संभालने के लिए क्या करोगे? तो मैंने कह दिया कि पोछा मार सकते हैं। मैंने कहा हाथ जोड़ सकता हूं औऱ परिवार संभालने के लिए क्या कर सकते हैं? मैंने कहा कि सॉरी अब इसके आगे मैं बर्दाश्त नहीं कर पाऊंगा।’ पवन सिंह ने आगे बताया कि भविष्य में हो सकता है कि वह बिग बॉस में जाने की सोचें। दरअसल पवन सिंह ने बताया- ‘इच्छा के अनुसार काम हुआ तो जरूर बिग बॉस में जाऊंगा।’

बता दें, बिग ब़ॉस में अब तक कई सारे भोजपुरी स्टार्स और सुपरस्टार्स नजर आ चुके हैं। इनमें से तो एक बिग बॉस शो की विनर भी रह चुकी हैं। रवि शंकर, श्वेता तिवारी, मनोज तिवारी, संभावना सेठ और खेसारी लाल यादव शो में नजर आ चुके हैं। लेकिन भोजपुरी एक्टर्स में से सिर्फ श्वेता तिवारी ने ही शो जीत कर दिखाया था। श्वेता साल 2011 में बिग बॉस का सीजन 4 जीती थीं। सलमान खान ने उन्हें अपने हाथों से चमचमाती ट्रॉफी और 1 करोड़ रुपए जीत की राशी दी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC-12: अमिताभ के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के ऑडिशन में आईं 3 करोड़ से ज्यादा एंट्री, लॉकडाउन में बना रिकॉर्ड
2 मलाइका अरोड़ा का पड़ोसी निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरी बिल्डिंग सील, एक्ट्रेस ने कर रखा है खुद को सेल्फ क्वारन्टाइन
3 COVID-19 का मरीज मिलने के बाद मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग सील, बेटे के साथ रह रही हैं एक्ट्रेस