ताज़ा खबर
 

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने पत्नी संग शेयर की सेल्फी, लिखा रोमांटिक मैसेज

पवन सिंह जब भी अपनी पत्नी के साथ फ़ोटो डालते हैं तो वो अपने प्रशंसकों से आशीर्वाद ज़रूर मांगते हैं। पवन की ये दूसरी शादी है। 2015 में उनकी पहली पत्नी नीलम ने आत्महत्या कर ली थी।

पवन सिंह ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने के साथ ही भोजपुरी सिनेमा में छा गए थे।

2008 में लॉलीपॉप लागेलू गाने के साथ ही भोजपुरी सिनेमा में लोकप्रियता की नई ऊंचाईयां छूने वाले भोजपुरी फ़िल्म कलाकार पवन सिंह प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में तो हिट हैं ही, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ़ भी खुशनुमा लग रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में अपनी वाइफ के लिए लिखा – ‘दीवाना है तुम्हारा, सब कहते हैं चांद सा चेहरा है तुम्हारा, हम कहते हैं कि तुम ही चांद हो हमारा।’ खास बात ये है कि पवन सिंह जब भी अपनी पत्नी के साथ फ़ोटो डालते हैं तो वो अपने प्रशंसकों से आशीर्वाद ज़रूर मांगते हैं।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

इस तस्वीर को भी शेयर करने के साथ ही पवन ने लिखा कि दोस्तों दुआ कीजिए कि हम दोनों की जोड़ी सलामत रहे। मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले पवन सिंह ने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है। भोजपुरी सिनेमा के साथ ही साथ वे राजनीति में भी सक्रिय हैं और कुछ समय पहले ही वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं।

पवन सिंह ने कुछ हफ़्तों पहले ही बलिया की रहने वाली ज्योति से शादी की है।

गौरतलब है कि पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद भी पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, हालांकि अफ़ेयर संबंधी सभी खबरों को उन्होंने अफवाह करार दिया। पवन सिंह का नाम सबसे ज्यादा अभिनेत्री रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह के साथ जुड़ता रहा है। पिछले दो सालों में पवन और अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की एक हिट जोड़ी के तौर पर भी देखी जाती रही है।

पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है।

पहली वाइफ के सुसाइड के तीन साल बाद पवन ने हाल ही में ज्योति के साथ दूसरी शादी की थी। पवन इस शादी को सीक्रेट रखना चाहते थे, लेकिन मीडिया को इस शादी की खबर हो गई थी।  इस शादी में अपने करीबियों को छोड़कर पवन ने किसी को नहीं बुलाया था। पवन की पत्नी ज्योति बलिया की रहने वाली है। उनका परिवार मिट्टी मुहल्ले में रहता है। ज्योति के पिता को क्षेत्र का दबंग माना जाता है और उनके चाचा सभासद भी रह चुके हैं। पवन ने बलिया कोर्ट में शादी रचाने के बाद विधिवत तरीके से ज्योति के साथ बलिया में शादी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App