ताज़ा खबर
 

भोजपुरी स्टार निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव ने एयर होस्टेस के साथ की बदतमीजी

यह घटना 28 जुलाई को घटी जब अपने साथियों के साथ निरहुआ लंदन जा रहे थे।
भोजपुरी सुपरस्टार ने एयर होस्टेस के साथ की बदतमीजी।

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, लंदन जाते समय एक्टर ने फ्लाइट में एक एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी की थी। यह घटना 28 जुलाई की है। जब निरहुआ अपने साथी भोजोपुरी एक्टर्स के साथ यूके में एक भोजपुरी फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार- निरहुआ फ्लाइट बोर्ड करने के बाद से ही नशे में धुत्त थे। जिसकी वजह से उनके साथ यात्रा कर रहे यात्री नाराज थे।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने डीएनए को बताया कि फ्लाइट मे आने के बाद से ही निरहुआ नशे में धुत्त थे। उन्होंने एक एयर होस्टेस के साथ काफी तेज, गुस्से में, गलत तरीके से और बदतमीजी की। एक्टर के साथियों ने बीच बचाव करते हुए मामले पर नियंत्रण करने की कोशिश की। प्रत्यक्षदर्शी ने आगे कहा- सभी ने आपा खो दिया और इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता यदि बाकी अभिनेताओं ने आवेश में आ चुकी महिला को शांत करा के बीच में दखल नहीं दिया होता। वह महिला निरहुआ के माफी मांगने के बाद पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज ना करवाने के लिए मान गई। अगर वो ऐसा नहीं करते तो जेल की हवा खानी पड़ती।

आज के समय में भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ एक मशहूर एक्टर हैं। 38 साल के स्टार ने कई भोजपुरी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। निरहुआ को बिग बॉस सीजन 10 में मोनालिसा अंतरा और विक्रांत सिंह राजपूत की शादी में शिरकत करते हुए देखा गया था। साथी कलाकार रवि किशन के साथ शादी में शामिल होने के लिए निरहुआ पहुंचे थे। जहां उन्होंने दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.