ताज़ा खबर
 

भोजपुरी स्‍टार आम्रपाली दुबे का ‘बेली डांस’ वायरल, 4 दिन में 29 लाख से ज्‍यादा लोगों ने देखा

आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री की सेंसेशन बनती जा रही हैं। आम्रपाली का खुद का यू-ट्यूब चैनल भी है जिस पर इस गाने को शेयर किया गया है। इस साल ईद के मौके पर आम्रपाली की 'बॉर्डर' रिलीज होगी। फिल्म में आम्रपाली संग दिनेश लाल यादव हैं।

आम्रपाली दुबे।

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे का एक नया गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। कुछ ही समय में आम्रपाली का यह गाना लाखों दिलों की जान बन चुका है। बैली डांस वाले इस गाने का अभिनेत्री के फैन्स काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे यही कारण है कि थोड़ की वक्त में गाने को कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। गाना भोजपुरी फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ के लिए बनाया गया है। गाने के बोल हैं- ‘आम्रपाली तोहरे खातिर’। गाने में आम्रपाली का काफी बोल्ड अंदाज भी नजर आ रहा है।

निर्माता सतीश दुबे-सुनील सिंह और डायरेक्टर धीरज ठाकुर की फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ के इस गाने में आम्रपाली के संग भोजपुरिया सुल्तान राजू सिंह माही डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में बाहुबली का रोल अदा कर रहे राजू सिंह आम्रपाली के फैन हैं और उनके ही शो देखते हैं। इस गाने में उसी सीक्वेंस को फिल्माया गया है। गाने के संगीतकार अनुज तिवारी हैं और इसे इंदु सोनाली और अनुज तिवारी ने अपनी आवाज दी है।

आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री की सेंसेशन बनती जा रही हैं। आम्रपाली का खुद का यू-ट्यूब चैनल भी है जिस पर इस गाने को शेयर किया गया है। आम्रपाली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग होने के कारण ही गाने को 30 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में विशाल सिंह , माही खान, नीलू सिंह, सूर्या शर्मा, स्नेहा मिश्रा, अयाज खान, उमेश सिंह , राजकपूर शाही, गोपाल राय व बृजेश त्रिपाठी लीड भूमिका में हैं। इस साल ईद के मौके पर आम्रपाली की ‘बॉर्डर’ रिलीज होगी। फिल्म में आम्रपाली संग दिनेश लाल यादव हैं।

Former Bigg Boss contestant Dimpy Ganguly, who first shot to fame with Rahul Dulhaniya Le Jayega, is finally living a blissful life, Bigg Boss contestant Dimpy Ganguly, Dimpy Ganguly love life, jansatta

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App