ताज़ा खबर
 

VIDEO: वायरल हुआ भोजपुरी सॉन्ग ‘दैय्या रे दैय्या’, पवन सिंह और अक्षरा इस अंदाज ने मचाया धमाल

गाने में भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह के धमाकेदार डांस ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

bhojpuri, pawan singh, akshara singhपवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने का एक दृश्य फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब

पवन सिंह को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का पावरस्टार कहा जाता है। पवन सिंह ने अपनी दमदार एक्टिंग और बेमिसाल गायकी के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। फिल्मों में इस अभिनेता की जोड़ी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ सुपरडुपर हिट मानी जाती है। इन दोनों की जोड़ी फिल्मों की सफलता की गारंटी मानी जाती है। इंटरनेट पर पिछले कुछ दिनों से इन दोनों कलाकारों का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। इन दोनों की फिल्म ‘धड़कन’ का गाना ‘दैय्या रे दैय्या’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

हालांकि इस गाने को पिछले साल 25 सितंबर को वेभ म्यूजिक नाम के एक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। लेकिन यह गाना अब वायरल हुआ है। गाने में भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह के धमाकेदार डांस ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री के साथ-साथ एक बेहतरीन गायक भी मानी जाती हैं। इस गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। गाने के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा हैं।

देखें वीडियो :

बता दें कि अभी हाल ही में अभिनेत्री अक्षरा सिंह के नाम पर कुछ लोग फर्जी शो करा कर टिकटें बेच रहे थे। इस बात की जानकारी जब अभिनेत्री को हुई तो उन्होंने तत्काल अपना एक वीडियो जारी किया और लोगों से अपील की कि वो इस फर्जीवाड़े का हिस्सा ना बनें क्योंकि वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं और उनके नाम पर बेचे जा रहे टिकट भी फर्जी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पूर्व सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी बोले- बॉलीवुड को चला रहा माफिया, मेरे और गोविंदा के सबसे ज्यादा दुश्मन
2 मलंग हो कर नाच रहीं ‘धड़क’ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, वायरल हो रहा श्रीदेवी की बेटी का ये डांस परफॉर्मेंस
3 चोरी का है रणवीर सिंह की Gully Boy का रैप सॉन्ग? गाना लिखने वाले का आरोप- न क्रेडिट ना ही मिली पेमेंट