ताज़ा खबर
 

रवि किशन के समर्थन में निरहुआ, पूछा- कुछ लोगों को मिर्ची क्यों लग रही है?, आम्रपाली दुबे भी भड़कीं

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने रवि किशन के संसद में ड्रग्स वाले बयान का समर्थन किया है। निरहुआ ने लिखा...

Nirahua, Amrapali Dubey, Ravi Kishan, Bhojpuriरवि किशन के समर्थन में निरहुआ

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के संसद में ड्रग्स वाले बयान के बचाव में भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार सामने आए हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया के जरिए रवि किशन को सपोर्ट किया है।

निरहुआ ने रवि किशन को समर्थन करते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘गोरखपुर के माननीय सांसद बड़े भैया रवि किशन जी ने कुछ गलत नहीं बोला, कुछ लोगों को इतनी मिर्ची क्यों लग रही है?’ वहीं आम्रपाली दुबे ने भी रवि किशन के सपोर्ट में और जया बच्चन पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा, ‘जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं कर रहें…उस थाली को साफ रखना चाहते हैं ताकि आने वाली पीढ़ी भी स्वच्छ थाली में खा सके।’

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अपने पोस्ट में #Istandwithravikishan का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड और ड्रग्स माफिया के कनेक्शन की बातें होने लगी हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले की जांच कर रहा है और रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। हालांकि सरकार ने संसद में यह साफ कहा है कि अभी तक बॉलीवुड और ड्रग्स जगत के मिलीभगत के कोई सबूत नहीं मिले हैं।

बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल होने के मामले में ही संसद के मानसून सत्र के पहले दिन ही बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड को भी ड्रग्स का शिकार बताया था। उनके इस बयान पर समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा था कि मैं वास्तव ने शर्मिंदा महसूस करती हूं, क्योंकि बीते कल एक लोकसभा सांसद ने फिल्म जगत के खिलाफ बात की। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। हालांकि जया बच्चन ने रवि किशन का नाम नहीं लिया था। जया बच्चन के इस बयान के बाद लगभग पूरा बॉलीवुड उनके समर्थन में दिखा। बीजेपी सांसद हेमा मालिनी सहित अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर आदि कलाकारों ने जया बच्चन को सपोर्ट किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कभी लिट्टी-चोखा और दूध बेचने वाले खेसारी लाल यादव कमाई का बड़ा हिस्सा करते हैं दान, बच्चों को ले रखा है गोद
2 कुमार सानू ने कभी ‘फ्रेश वाइस ऑफ़ इंडिया’ का दिया था अवार्ड, आज रिकॉर्डतोड़ गाने की सिंगर हैं स्नेहा उपाध्याय
3 शो करा पैसे ही नहीं देते थे प्रोग्राम ऑर्गेनाजर, लाचारी में पैदल घर आते थे निरहुआ
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X