‘चिंटू’ की इस भोजपुरी फिल्म को देख याद आ जाएगी 35 साल पुरानी ‘कुली’ के अमिताभ बच्चन की याद

इस फिल्म की शूटिंग गुजरात और मुंबई में हुई है। डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म के गाने एक से बढ़कर एक हैं। उन्होंने कहा कि जो इस फिल्म को देखेगा उसे फिल्म कुली के महानायक अमिताभ बच्चन की याद आ जाएगी।

bhojpuri movie, pradeep panday ake chintu, chintu starrer Mai Re Mai Re Hamra Uhe Laiki Chahi, Mai Re Mai Re Hamra Uhe Laiki Chahi chintu muvie, Mai Re Mai Re Hamra Uhe Laiki Chahi, chintu look like cooli amitabh bachchna in movie, Mai Re Mai Re Hamra Uhe Laiki Chahi, bollywood news, bhojpuri news, television news, entertainment news, bollywood news, bhojpuri news, television news
भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे

भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे जल्द ही दर्शकों के लिए फिल्म ‘माई रे माई हमका उहे लइकी चाही’ ला रहे हैं। फिल्म में प्रदीप के अपोजिट प्रीति ध्यानी मेन लीड में हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अजय कुमार झा हैं वहीं फिल्म को प्रोड्यूस नरेश प्रजापति ने किया है। भोजपुरी डायरेक्टर अजय के अनुसार यह एक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है। अजय कहते हैं, इस फिल्म की कहानी बहुत एंटरटेनिंग और रोमांचक है। यह कहानी यकीनन भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

इस फिल्म की शूटिंग गुजरात और मुंबई में हुई है। डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म के गाने एक से बढ़कर एक हैं। उन्होंने कहा कि जो इस फिल्म को देखेगा उसे फिल्म कुली के महानायक अमिताभ बच्चन की याद आ जाएगी। डायरेक्टर अजय कहते हैं कि फिल्म में निधी झा एक गेस्ट के रूप में नजर आएंगी। फिल्म में उनपर एक गाना भी फिल्माया गया है। वहीं प्रोड्यूसर नरेश बताते हैं कि जब वह इस फिल्म को प्लान कर रहे थे तभी लगने लगा था कि फिल्म अच्छी होने वाली है।

वह बताते हैं कि यह फिल्म बाकी भोजपुरी फिल्मों से अलग है। इस कहानी में खास बात है जिसे एक्सपेरिमेंट भी कहा जा सकता है। इस फिल्म में गुजरात के अलग-अलग जगहों से बिहार आने वाले मजदूरों की भारी संख्या है। फिल्म की पटकथा मजदूरों की कहानी मालिक की कहानी से कनेक्ट की है। फिल्म अपने आप में एक अलग प्रयास है जिसे भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर उतारा गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट