ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Song: पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘चोलिये में अटकल प्राण’ हुआ वायरल, काजल राघवानी संग जमाया रंग

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का एक और गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है। पवन सिह का गाना 'चोलिया में अटकल प्राण'...

bhojpuri ke gane, bhojpuri film, bhojpuri new song, pawan singh video, latest bhojpuri song, pawan singh song: pawan singh news bhojpuri song Top La Jawaniya Odhaniya Se goes viral on youtube watch here - '2 सौ के ककही' के बाद Pawan Singh का एक और भोजपुरी गाना- 'तोप ल जवनिया ओढ़निया से' हुआ वायरलपवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘चोलिये में अटकल प्राण’ हुआ वायरल

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का एक और गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है। पवन सिह का गाना ‘चोलिया में अटकल प्राण’ को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर ही अब तक 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पवन सिंह के अलावा इस गाने में काजल राघवानी नजर आ रही हैं। पवन और काजल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखना दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

‘चोलिया में अटकल प्राण’ गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है वहीं अविनाश झा ने इसे लिखा है। गाने के बोल काफी शानदार हैं जो आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देंगे। भोजपुरिया दर्शकों के अलावा ये गाना हिंदी दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है यही वजह है कि अब तक इस गाने को यूट्यूब पर ही 95 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि हाल ही में पवन सिंह के एक और गाने की यूट्यूब पर काफी धूम थी। पवन सिंह का भोजपुरी गाना- 2 सौ के ककही रिलीज हुआ था जिसे पवन सिंह के फैंस ने काफी पसंद किया था।

पवन सिंह के इस गाने पर काफी विवाद भी हुआ था और उनपर इस गाने के चोरी का आरोप भी लगा था। कई गायकों ने इस गाने पर अपनी दावेदारी पेश की थी। फिलहाल पवन सिंह लॉकडाउन में अपने आरा के घर में समय काट रहे हैं। पवन सिंह ने आरा में ही अपना एक स्टूडियो भी खोला है। लॉकडाउन के बीच ही पवन सिंह एक के बाद एक कई गाने रिलीज कर रहे हैं।

इसके अलावा पवन सिंह का एक और गाना ‘तोप ल जवनिया ओढ़निया से’ जो कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ था उसे भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि महज रिलीज के 1 दिन के भीतर ही इसे 15 लाख से अधिक बार सुना गया और काफी प्यार मिला।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को बदलना पड़ा था नाम, जानिए-शत्रुघ्न कुमार से कैसे बने खेसारी…
2 भोजपुरी म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा के निधन से सदमे में काजल राघवानी, बोलीं- बहुत कुछ सोचा था मगर…
3 पूर्णबंदी में मुझे कोई तकलीफ नहीं: रश्मि
ये पढ़ा क्या...
X