ताज़ा खबर
 

भोजपुरी एक्ट्रेस मनीषा राय की सड़क हादसे में मौत, मौके से फरार हुआ ड्राइवर

भोजपुरी सिनेमा की 45 साल की जानी मानी एक्ट्रेस मनीषा वाराणसी की रहने वाली थीं। घटना के वक्त एक्ट्रेस अपने सहयोगी के साथ बाइक पर सवार थीं।

भोजपुरी एक्ट्रेस मनीषा राय

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस मनीषा राय की सड़क हादसे में मौत हो गई है। एक्ट्रेस की मौत यूपी के बलिया में तब हुई जब वह अपने घर से शूटिंग के लिए बाइक से निकली थीं। इस दौरान बीच रास्ते में ही उनकी बाइक का एक्सिडेंट हो गया, जिसके चलते उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। भोजपुरी सिनेमा की 45 साल की जानी मानी एक्ट्रेस मनीषा वाराणसी की रहने वाली थीं। घटना के वक्त एक्ट्रेस अपने सहयोगी के साथ बाइक पर सवार थीं।

पुलिस अधीक्षक एस पी गांगुली ने बताया कि एक्ट्रेस अपनी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में घर से बाहर निकली थीं। इस दौरान वह बाइक पर अपने सहयोगी संजीव मिश्र के साथ थीं। दोनों मनियर शूटिंग के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान बासडीह और छितौनी के रास्ते में पहुंची थी। वहीं दूसरी तरफ से बलिया की तरफ से एक कार आ रही थी जिसने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान एक्ट्रेस की ऐन मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार को गंभीर चोटें आई हैं। टक्कर मारने वाला कार सवार मौके से फरार हो गया।

बता दें, भोजपुरी एक्ट्रेस मनीषा राय शॉर्ट फिल्म ‘कोहबर’ से खासा चर्चा में आई थीं। फिलहाल पुलिस ने बाइक और कार दोनों को ही अपने अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं मृत एक्ट्रेस का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस दुखद खबर की जानकारी एक्ट्रेस के परिवार को भी दे दी गई है। वहीं भोजपुरी के अन्य सितारों को भी इस हादसे से धक्का लगा है।

फिल्मों में एंट्री से पहले ही इन स्टार्स के सिर से उठ गया था मां का साया


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App