ताज़ा खबर
 

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘नागदेव’ का First Look जारी

देव पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म को निलाभ तिवारी और रमेश सिहं ने प्रोड्यूस किया है। मनोज के. कुशवाहा ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। वहीं फिल्म के गाने प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखे हैं।

bhojpuri cinema, bhojpuri movies, Superstar Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani khesari lal movie nagdev, nagdev first look, khesari lal movie poster released, see poster bhojpuri movies, bollywood news, television news ,entertainment news, bollywood news, television newsफिल्म नागदेव में काजल और खेसारी लाल

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली खेसारी लाल और काजल की जोड़ी एक बार फिर से लौट आई है। जी हां, इस बार भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल और काजल राघवानी एक साथ फिर से भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। हाल ही में खेसारी लाल की अप-कमिंग फिल्म ‘नागदेव’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। यह फिल्म एक हॉरर फैंटेसी पर आधारित है। रोमांच से भरपूर इस फिल्म में काजल एक नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं।

देव पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म को निलाभ तिवारी और रमेश सिहं ने प्रोड्यूस किया है। मनोज के. कुशवाहा ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। वहीं फिल्म के गाने प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखे हैं। फिल्म के गाने मधुकर आनंद ने कंपोज किए हैं। आपको बताते चलें, खेसारी लाल यादव और काजल ने अब तक भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

View this post on Instagram

#Naagdev Coming soon Love u BOSS Bahiya

A post shared by 💞Yadav Deepak💞 (@khesari_kajal_fan) on

भोजपुरी दर्शक इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। अब तक ये जोड़ी फिल्म ‘मुकद्दर’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘दबंग आशिक’, ‘हेरा फेरी’, ‘हम हैं हिंदुस्तानी’, ‘मैं सहरा बांधके आऊंगा’ और इसके अलावा कई फिल्मों में काम कर चुकी है। इस बार एक बार फिर से खेसारी और काजल फिल्म ‘नागदेव’ में साथ नजर आने वाले हैं। भोजपुरी वर्ग के दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोनम कपूर के पति से खफा थे रणवीर सिंह, आनंद आहूजा ने खुद किया खुलासा
2 VIDEO: सिंगर पवन सिंह का लंदन में जलवा, गाया ‘लगावेलू जब तू लिपस्टिक’ तो जुटी भीड़
3 VIDEO: जब फैशन शो में रैंप पर पुशअप करने लगीं मंदिरा बेदी
ये पढ़ा क्या...
X