ताज़ा खबर
 

‘वह शुरू से ही बोल्ड रही हैं लेकिन…’, ‘मस्तराम’ में रानी चटर्जी के इरोटिक सीन पर बोलीं स्मृति सिन्हा

स्मृति सिन्हा ने कहा कि मुझे लगता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के एक हिस्से को डिजिटल की तरफ शिफ्ट हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा, भोजपुरी मूवी को डिजिटलाइज्ड हो जाना चाहिए। और भोजपुरी का अपना एक OTT प्लेटफॉर्म भी होना चाहिए।

rani chatterjee web series mastram, hot pics, bhojpuri actress Smriti Sinha,स्मृति सिन्हा ने कहा कि रानी चटर्जी अपनी फिल्मों में कितनी खूबसूरत और हॉट लगती हैं। लेकिन मस्तराम में उनका इरोटिक सीन बिल्कुल भी अपीलिंग नहीं लग रहा है।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी वेब सीरीज ‘मस्तराम’ (Web Series Mastram) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खासकर वेब शो में उनके बोल्ड सीन की हर कोई चर्चा कर रहा है। इस बीच भोजपुरी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा (Smriti SInha) ने भी रानी के ‘मस्तराम’ में निभाए राजकली के बोल्ड किरदार को लेकरअपनी प्रतिक्रिया दी है।

खेसारी लाल यादव (Kheasri Lal Yadav) के साथ काम कर चुकीं स्मृति सिन्हा ने कहा है कि वह (रानी चटर्जी) शुरू से ही बोल्ड रही हैं लेकिन मस्तराम में अपने इरोटिक सीन में वह बिल्कुल भी अपीलिंग नहीं लग रही हैं। एक लाइव चैट के दौरान फैंस द्वारा रानी के बोल्ड किरदार के बारे में सवाल करने पर स्मृति सिन्हा ने कहा कि इसको लेकर मेरी मिलीजुली प्रतिक्रिया है।

स्मृति ने कहा कि रानी जी सच में बहुत पहले से ही बोल्ड रही हैं। उनको बोल्ड किरदार शायद अपने पर सूट कर रहा होगा, लेकिन मस्तराम (mastram web series) में जो निर्देशक का काम था वह मुझे थोड़ा उन्नीस लगा।

स्मृति सिन्हा ने जवाब देते हुए आगे कहा कि रानी चटर्जी अपनी फिल्मों में कितनी खूबसूरत और हॉट लगती हैं। लेकिन मस्तराम में उनका इरोटिक सीन बिल्कुल भी अपीलिंग नहीं लग रहा है। रानी बिल्कुल भी अपीलिंग नहीं लग रहीं। स्मृति ने आगे कहा कि मस्तराम के निर्देशक का उस सीन में काम थोड़ा कमजोर नजर आया।

ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ दर्शकों के बढ़ते रुझानों को लेकर स्मृति ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा में जिस तरह की बदलाव की जरूरत है वह धीरे-धीरे हो रहा है। स्मृति सिन्हा ने कहा कि मुझे लगता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के एक हिस्से को डिजिटल की तरफ शिफ्ट हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा, भोजपुरी मूवी को डिजिटलाइज्ड हो जाना चाहिए। और भोजपुरी का अपना एक OTT प्लेटफॉर्म भी होना चाहिए।

रानी चटर्जी के अलावा मस्तराम में अंशुमान झा, तारा अलीशा बेरी, जगत रावत, विपिन शर्मा, इशा छाबड़ा, प्रशांत गुप्ता नजर आए थे। मस्तराम सीरीज को एम एक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आर्थिक दिक्कतों के चलते स्लम में बीता था ‘निरहुआ’ का बचपन, अब भोजपुरी के सबसे डिमांडिंग एक्टर; जानिये- हर फिल्म से कितना कमाते हैं
2 ‘फिल्मों में तो लिप किस भी नहीं किया, ‘मस्तराम’ कर लगा ट्रोल हो जाऊंगी’, वेब सीरीज में अपने बोल्ड सीन को लेकर बोलीं रानी चटर्जी
3 Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल का नया गाना ‘खेसारी जल ढारेगा वतन के लिए’ रिलीज, प्रियंका सिंह संग जमाया रंग
ये पढ़ा क्या?
X