ताज़ा खबर
 

कोरोना काल में बिहार के हेल्थ सिस्टम पर भड़कीं Rani Chatterjee, कहा- बिहार की हालत ऐसी क्यों कर रखी है, जनता बे-मौत…

बिहार में कोरोना का कहर जारी है। सोमवार को सूबे में कोरोना के 1076 नए मरीज मिले हैं। सके साथ ही सूबे में कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 27455 हो गया है।

रानी ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि कई बार मैंने भी झेला हुआ है। बिहार की हालत हर मामले में खराब हो रखी है।

यूपी से सटे बिहार राज्य में कोरोना के बढ़ते मामले और वहां के हेल्थ सिस्टम को लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने बिहार सरकार पर हमला बोला है। रानी ने कहा है कि कोरोना की बिहार में स्थिति बहुत बुरी है। लेकिन उससे ज्यादा बुरी स्थिति वहां के हेल्थ सिस्टम की है।

रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बाबत एक पोस्ट साझा किया है। रानी ने लिखा है कि मैं बिहार कई बार जा चुकी हूं। वहां की डॉक्टरी व्यवस्था खराब है। मुझे ये देखकर तकलीफ होती है कि बिहार की स्थिति ऐसी क्यों है।

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में आगे लिखा कि इन दिनों जिस तरह से इंटरनेट पर वीडियो देख रही हूं, जिसमें वहां की मेडिकल व्यवस्था को देखकर मरीज बेचारे बहुत परेशान हैं। रानी ने कहा आखिर इस परेशानी के बारे में किससे कहा जाए? बिहार सरकार से या फिर मोदी सरकार से।

रानी ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि कई बार मैंने भी झेला हुआ है। बिहार की हालत हर मामले में खराब कर रखी है। किसी का कुछ नहीं जाता सिर्फ जनता बे-मौत मरती है।

रानी चटर्जी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कहा कि खुद ही क्यों नहीं मदद करती हैं। यूजर ने लिखा, सबको पता है ये कि बिहार की क्या हालत है। कोरोना और बाढ़ की वजह से बिहार की जनता को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए ज्यादा ज्ञान मत दीजिये यहाँ आकर कुछ मदद कर सकती हो, तो वो करिये। यहां लंबी चौड़ी पोस्ट लिख देने से कुछ बदलने वाला नहीं है।

रानी ने जवाब देते हुए लिखा कि हर समस्या का समाधान रानी अकेले नहीं कर सकती। इसका हल सरकार को ही करना है। एक आर्टिस्ट सिर्फ वही कर सकता है जो एक आर्टिस्ट करता है। लेकिन यह समस्या बहुत बड़ी है। और रानी ये अकेले नहीं कर पाएगी।

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना का कहर जारी है। सोमवार को सूबे में कोरोना के 1076 नए मरीज मिले हैं। सके साथ ही सूबे में कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 27455 हो गया है। राजधानी में पटना में हालात गंभीर बने हुए हैं। नए मामलों में से सबसे ज्यादा 196 केस पटना में ही मिले हैं।

Next Stories
1 3 साल की उम्र में गिफ्ट में परिवार से मांगा था हारमोनियम, आज भोजपुरी में रिकॉर्ड व्यूज वाले गाने की बनी सिंगर
2 Bhojpuri Song: पवन सिंह का गाना ‘मेहरी के सुख नाही देबू’ यूट्यूब पर वायरल, काजल राघवानी संग जमाया रंग, देखें VIDEO
3 ‘Sasura Bada Paisawala’ जैसी हिट फिल्म के बावजूद मनोज तिवारी नही चाहते थे रानी चटर्जी के साथ काम करना, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती
ये पढ़ा क्या?
X