भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत मर्डर या सुसाइड? अंजलि श्रीवास्तव की मां ने केस को लेकर दी नई जानकारी - Bhojpuri actress murdered or suicide Mother reveals new details on actress death - Jansatta
ताज़ा खबर
 

भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत मर्डर या सुसाइड? अंजलि श्रीवास्तव की मां ने केस को लेकर दी नई जानकारी

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव सोमवार को मुंबई स्थित अपने आवास पर मृत पाई गईं। इसके बाद अब एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव की मौत पर उनकी मां ने कुछ नई जानकारियां दी हैं।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 9:09 AM
अंजलि अपने मुंबई के अपार्टमेंट में पंखे से लटकी हुई मिली थीं। डेड बॉडी के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था इसके चलते पुलिस ने इसे एक्सिडेंटल डेथ बना कर मामला दर्ज किया था।

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव सोमवार को मुंबई स्थित अपने आवास पर मृत पाई गई थीं। इसके बाद अब एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव की मौत पर उनकी मां ने कुछ नई जानकारियां दी हैं। बता दें, अंजलि अपने मुंबई के अपार्टमेंट में पंखे से लटकी हुई मिली थीं। डेड बॉडी के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था इसके चलते पुलिस ने इसे एक्सिडेंटल डेथ बना कर मामला दर्ज किया था। अब मृतक की मां ने कहा कि मौत से पहले उनकी बात अंजलि से हुई थी। मालूम हो, इससे पहले बयान दिया गया था कि अंजलि ने अपने माता-पिता का फोन नहीं उठाया था। इसके बाद घर के लैंडलॉर्ड ने घर की डुबलीकेट चाबी से घर का मेन डोर खोला। इसके बाद अंजलि पंखे से लटकी हुई मिली।

घर का दरवाजा अंदर से बंद था और बॉडी के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। अंजलि की मां का कहना है कि अंजलि की मौत से पहले रात के समय उनकी बात अंजली से फोन पर थी। तब तक सब कुछ ठीक था। इससे पहले परिवार ने मामले की जांच की मांग की थी। लेकिन अब अ़ंजलि की मां कह रही हैं कि यह सुसाइड नहीं है। डीएन नगर की पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि जब हम दोपहर को जुहू स्थित उनके आवास पर पहुंचे तब वो मृत अवस्था में पाई गईं थीं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है। हालांकि अभी तक पुलिस को वारदात की जगह से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

जानकारी के लिए बता दें कि अंजलि हाल में भोजपुरी फिल्म ‘केहू ता दिल में बा’ के लिए शूटिंग कर रही थीं जिसमें आदित्य कश्यप, गोपाल राय, प्रेम दुबे, राजा सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। अंजलि इससे पहले भी भोजपुरी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अंजलि ने फेसबुक स्टेटस आखिरी बार 6 जून (2017) को अपडेट किया था, जिसमें उन्होंने शादी की सालगिरह पर मां-बाप को बधाई दी। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा, ‘शादी की सालगिरह पर मॉम-डैड को ढेरों शुभकामनाएं।’

इससे पहले अंजलि ने कई पोस्ट परिवार और दोस्तों से जुड़ी की थी। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब किसी एक्ट्रेस ने आत्महत्या की हो। पिछले साल मशहूर एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने मुंबई स्थित आवास में आत्महत्या कर ली थी। बनर्जी महज 17 साल की उम्र में मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधू में अभिनय करने लगी थीं। वहीं साल 2013 में निशब्द फिल्म की एक्ट्रेस जिया खान ने भी आत्महत्या की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App