ताज़ा खबर
 

भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालिसा का ‘रेन डांस’ वायरल, देखें वीडियो

मोनालिसा का नाम भोजपुरी में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में शुमार है। मोनालिसा भोजपुरी के साथ ही साथ हिंदी सिनेमा में भी काफी पॉपुलर हैं इस बात का अंदाजा एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग से लगा सकते हैं।

मोनालिसा का रेन डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स- you tube)

भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा पिछले कुछ समय से लोगों के दिलों में राज कर रही हैं। यही कारण है कि एक्ट्रेस का वीडियो या फिर तस्वीर कुछ ही समय में वायरल हो जाता है। भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस बंगाली वेब सीरीज दुपुर ठाकुरपो 2 में झूमा बौउदी का बोल्ड किरदार निभा रही हैं। हाल ही में मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक रेन डांस वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वेब सीरीज दुपुर ठाकुरपो 2 का टाइटल सॉन्ग सुपरहिट बौउदी में मोनालिसा सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस म्यूजिक वीडियो को यू-ट्यूब पर करीब 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। गाने में मोनालिसा बारिश में कुछ लड़कों के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

मोनालिसा उर्फ अंतरा विश्वास भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अभी तक करीब 300 फिल्मों में काम कर लिया है। मोनालिसा को पॉपुलैरिटी टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस से मिली थी। शे दौरान ही मोनालिसा ने बॉयफ्रेंड व्रिकांत के साथ शादी की थी जिसके कारण वह काफी चर्चा में रही थीं। इस वीडियो में मोनालिसा सफेद शिफॉन साड़ी नजर आ रही हैं। जहां पर उनके सेक्सी लुक की जमकर तारीफ हो रही है। बारिश में भीगती हुईं नजर आ रही हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback

मोनालिसा का नाम भोजपुरी में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में शुमार है। मोनालिसा भोजपुरी के साथ ही साथ हिंदी सिनेमा में भी काफी पॉपुलर हैं इस बात का अंदाजा एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग से लगा सकते हैं, मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 8 लाख 98 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इसके साथ ही मोनालिसा पति विक्रांत के साथ ‘नच बलिए’ शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App