ताज़ा खबर
 

जन्मदिन पर मां को याद कर भावुक हुईं मोनालिसा, पोस्ट किया इमोशनल मैसेज

बिग बॉस के घर में जाने के बाद मोनालिसा काफी मशहूर हो गईं। भोजपुरी फिल्मों के लगभग सभी स्टार मसलन - दिनेश लाल यादव, पवन सिंह समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ मोनालिसा ने काम किया है।

अभिनेत्री मोनालिसा और उनकी मां फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा मोनालिसा ने अपनी मां को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए भावुक होकर उन्हें याद किया है। मोलानिसा ने सोशल साइट पर अपनी मां को इस अवसर पर एक बेहद ही भावुक संदेश लिखा है। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर मोनालिसा ने अपनी मां को बधाई देते हुए लिखा कि ‘मेरी प्यारी मां आपको ढेर सारा प्यार। आप मेरी ताकत हैं। इस साल आपके जन्मदिन पर एक साथ नहीं रह सके, वजह आपको पता हैं मां। जल्दी ही आपसे मिलूंगी।’ मोनालिसा के इंस्टाग्राम साइट पर कई लोगों ने उनकी मां को बर्थडे की शुभकामनाएं दीं।

कोलकाता में जन्मी मोनासिला का असली नाम अंतरा विश्वास है। मोनालिसा ने कोलकाता यूनिवर्सिटी से डिग्री हासिल करने के बाद टीवी पर छोटे किरदारों के साथ अपने करियर की शुरुआत की। अंतरा ने 50 से भी अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा के नाम से मशहूर अंतरा विश्वास ने हिंदी, बंगाली, ओड़िया, तमिल, कन्नड, और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। मोनालिसा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैकमेल’ थी। इस फिल्म में वो अजय देवगन और सुनील शेट्ठी के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में मोनालिसा के काम को सराहा गया था।

बिग बॉस के घर में जाने के बाद मोनालिसा काफी मशहूर हो गईं। भोजपुरी फिल्मों के लगभग सभी स्टार मसलन – दिनेश लाल यादव, पवन सिंह समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ मोनालिसा ने काम किया है। आपको बता दें कि 25 साल की अभिनेत्री मोनालिसा भोजपुरी फिल्म उद्योग की जानी-मानी कलाकार हैं। सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक उन्हें फॉलो करते हैं। कहा जाता है कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की सभी अभिनेत्रियों से ज्यादा मेहनताना लेती हैं। इसी साल मई के महीने में बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का भोजपुरी फिल्मों की हॉट स्टार मोनालिसा के साथ एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में आदित्य और मोनालिसा की कैमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App